मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय बाद पर्दे पर वापस करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से फिल्म पठान  (Pathaan) की चर्चा हो रही है। फैंस अपने बादशाह को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं ऐसे में इस फिल्म के मेकेर्स ने पठान  (Pathaan) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। अब शाहरुख खान ने खुद इस फिल्म की रिलीज को लेकर घोषणा की है और अपने प्रशंसकों से माफी माफी भी मांगी है.। 

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan Date) की रिलीज डेट को साझा किया है। उन्होंने लिखा है मुझे पता है है ये लेट है लेकिन याद रखना, पठान का टाइम शुरू हो गया है अभी से, मिलते हैं सिनेमाघर में 25 जनवरी 2023 को ये फिल्म रिलीज होगी हिंदी, तमिल और तेलुगु में। यशराज के साथ पठान का जश्न अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।  

इसके साथ ही यशराज फिल्म ने भी ‘पठान’ का टीजर जारी कर रिलीज डेट की घोषणा की है।  वीडियो में जॉन अब्राहम , दीपिका पादुकोण की झलक सामने आई है। वहीं शाहरूख खान की झलक साफ नहीं दिखी लेकिन वो पॉवरफुल डायलॉग बोलते दिखे हैं।  शाहरुख (Shahrukh) के फैंस सिर्फ हिंदी भाषी ही नहीं बल्कि उनकी साउथ फैन फोलोइंग भी बड़ी है ऐसे में ये खुशी के बात ये है कि पठान न सिर्फ हिंदी में बल्कि तमिल और तेलुगु में भी आ रही है। 

फिल्म की बात करें तो हालांकि फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनेगी। फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है ।

बता दें आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे। वहीं दीपिका के साथ उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर हमेशा मजेदार रही है और इस बार क्या नया दिखता इन दोनों की केमिस्ट्री में देखना दिलचस्प होगा। पठान के अलावा शाहरूख साउथ फिल्म मेकर एटली की फिल्म में भी नजर आएंगे। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment