19.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

शाहरुख खान की पठान ने दी प्रभास की आदीपुरूष को मात

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स के लिए 2 नवंबर काफी खास रहा। एक ओर जहां धूमधाम से शाहरुख का जन्मदिन मनाया गया तो दूसरी ओर एक्टर ने भी फैन्स को पठान (Pathaan) का रिटर्न गिफ्ट दिया। शाहरुख खान की पठान का टीजर ग्लोबली पसंद किया गया और खूब ट्रेंड किया। ऐसे में अब शाहरुख, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और जॉन अब्राहम (John Abraham) के पठान टीजर ने प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti sanon), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी सिंह (Sunny Singh) के आदिपुरुष (Adipurush) टीजर को मात दे दी है। इस रिपोर्ट में जानें कैसे…

पठान ने दी आदिपुरुष को मात
शाहरुख खान की फिल्म पठान का एक स्पेशल टीजर, 2 नवंबर को किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज किया गया। इस टीजर को ग्लोबली दर्शकों ने काफी पसंद किया। बता दें कि इस टीजर को शुरुआती 24 घंटे में 1.13 मिलियन लाइक्स मिले यूट्यूब पर। ऐसे में अब ये सबसे अधिक लाइक्ड हिंदी टीजर बन गया है। वहीं इससे पहले ये कमाल प्रभास की आदिपुरुष ने किया था, जिसके हिंदी टीजर को 1.09 मिलियन लाइक्स मिले थे।

- Advertisement -

फुल मसालेदार है पठान का टीजर
शाहरुख खान की फिल्म पठान का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया था। टीजर देखने के बाद एक बात तो पूरी तरह साफ है कि ‘किंग ऑफ रोमांस’ से अब ‘किंग ऑफ एक्शन’ बनने की तैयारी में हैं। फिल्म का टीजर बहुत धमाकेदार और प्रॉमिसिंग है। टीजर देखकर लगता है कि शाहरुख खान अपनी इस फिल्म के जरिए ‘धूम’ और ‘वॉर’ जैसी एक्शन ब्लॉकबस्टर्स को भी पछाड़ सकते हैं। फिल्म में शाहरुख खान का स्वैग, दीपिका पादुकोण का ग्लैमर और जॉन का एटीट्यूड देखने को मिल रहा है।

विवादों में आदिपुरुष का टीजर
याद दिला दें कि आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में एक भव्य कार्यक्रम में रिलीज किया गया था। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। टीजर रिलीज के बाद इसके वीएफएक्स को लेकर जमकर ट्रोल किया गया। कुछ लोगों को जहां रावण के लुक से आपत्ति है तो वहीं कुछ लोगों ने फिल्म के वीएफएक्स को कार्टून नेटवर्क जैसा बताया है। फिल्म में हनुमान के लुक और प्रभास के कुछ सीन्स पर भी विवाद देखने को मिला है।

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khan
Jamil Khan is a journalist,Sub editor at Reportlook.com, he's also one of the founder member Daily Digital newspaper reportlook
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img