बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अभी भी जेल में बंद हैं. इस बीच ताजा खबर ये है कि बॉलीवुड किंग की मैनेजर पूजा ददलानी शनिवार की सुबह मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB,एनसीबी) दफ्तर पहुंचीं. खबरों की मानें तो ददलानी सुबह करीब 10 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. उनके हाथ में एक लिफाफा देखा गया.

बताया जा रहा है कि वह एक घंटे से अधिक समय बाद दफ्तर से बाहर निकलीं. उनसे मीडियाकर्मियों ने सवाल किये, लेकिन वह उनसे बात किए बिना ही वहां से चली गईं. आपको बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान (23) को तीन अक्टूबर को एनसीबी ने एक क्रूज पोत से गिरफ्तार किया था. एनसीबी की टीम, कथित तौर पर ड्रग्स की जब्ती संबंधी जांच से जुड़े दस्तावेज की तलाश में गुरुवार को बांद्रा स्थित अभिनेता के आवास ‘मन्नत’ पर गई थी.

शुक्रवार शाम को शाहरुख खान का बॉडीगार्ड एनसीबी कार्यालय गया था. उसने अभिनेता की ओर से कुछ दस्तावेज सौंपे.

आर्यन खान की न्यायिक हिरासत बढ़ी

शाहरुख खान ने गुरुवार को अपने बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मुलाकात की, जहां वह इस महीने की शुरुआत में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तारी के बाद से बंद हैं. मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद जेल में उनका इंतजार बढ़ गया है.

शाहरुख खान रहे चुपचाप

55 वर्षीय सुपरस्टार शाहरुख खान टी-शर्ट और जींस तथा मास्क पहने गुरुवार सुबह करीब नौ बजे मुंबई सेंट्रल स्थित उच्च सुरक्षा वाली जेल पहुंचे और सुबह साढ़े नौ बजे बाहर निकले. जब अभिनेता जेल पहुंचे तो बड़ी संख्या में लोग और मीडियाकर्मी जेल के बाहर जमा थे. शाहरुख जैसे ही जेल से बाहर आए, पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. पत्रकारों को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने आर्यन खान से किस बारे में बात की. हालांकि शाहरुख बिना कुछ बोले कार में सवार होकर रवाना हो गए.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment