13.1 C
Delhi
Sunday, January 29, 2023
No menu items!

शाहरुख खान की फिल्म पठान का फैंस में जबरदस्त क्रेज, एक शख्स ने बुक कर लिया पूरा थिएटर

- Advertisement -
- Advertisement -

शाहरुख खान की लास्ट फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अब ‘पठान’ के साथ किंग खान अपना जबरदस्त कमबैक करने के मूड में हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) स्पाई के किरदार में नजर आने वाले हैं.

फिल्म का जितना क्रेज स्टार कास्ट में देखने को मिल रहा है. उतना ही, फैंस में भी नजर आ रहा है. लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान के एक फैन क्लब ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकट्स बुक कर ली हैं. किसी एक्टर की फिल्म का ऐसा क्रेज शायद ही आपने पहले देखा होगा. मुंबई के गैटी गैलेक्सी थिएटर की उस फैन ने सुबह 9 बजे के लिए बुक कर लिया है.

- Advertisement -

आपको बता दें कि इस थिएटर की खास बात ये रही है कि कोई भी फिल्म हो, पहला शो 12 बजे का होता है. लेकिन, इस बार पॉलिसी में जबरदस्त बदलाव किए गए हैं. अब ये कह पाना तो मुश्किल है कि इसकी वजह शाहरुख हैं या नहीं. लेकिन, खबरें हैं कि थिएटर ने शाहरुख की फिल्म पठान के लिए ही अपनी पॉलिसी में बदलाव किए हैं.

फैंस के SRK की जबरदस्त दीवानगी

G7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई का कहना है कि, “हां, ये बात सच है. शाहरुख खान के फैंस ने पूरे थिएटर को बुक कर लिया है. फिल्म की पहली स्क्रीनिंग को शाहरुख के फैंस 12 बजे से पहले देखने वाले हैं.” बता दें कि एडवांस बुकिंग पर बात करते हुए मनोज ने कहा कि, “एक्जीबिटर्स ने शुक्रवार को स्क्रीनिंग जल्द शुरू करने की डिमांड की है.

4 साल बाद धमाकेदार कमबैक

हालांकि, इस थिएटर का पहला शो कितने बजे से शुरू होगा इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है. शुक्रवार को बताया जा रहा है कि ये जानकारी भी साझा कर दी जाएगी. वहीं, वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान की लास्ट फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी. ‘पठान’ के बाद इस साल शाहरुख अपनी दो और फिल्मों से धमाका करने वाले हैं. पठान के बाद फैंस को डंकी और जवान का भी बेसब्री से इंतजार रहेगा. वहीं, 25 तारीख को पठान हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू वर्जन में भी रिलीज होगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img