17.1 C
Delhi
Tuesday, January 31, 2023
No menu items!

शाहरुख खान ने की अंजलि सिंह के परिवार वालों की आर्थिक मदद, घर में इकलौती कमाने वाली थी अंजली

- Advertisement -
- Advertisement -

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जितने चेहरे से खूबसूरत हैं उतना ही उनका दिल भी साफ है. एक्टर अक्सर लोगों की मदद करते हैं. दरअसल, वो अपने परोपकारी एनजीओ मीर फाउंडेशन के जरिए 20 वर्षीय लड़की अंजलि सिंह (Anjali Singh) के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं, जिसने नए साल की सुबह अपनी जान गंवा दी थी.

क्योंकि उसे कई किलोमीटर तक एक कार के नीचे घसीटा गया था. यही वजह है कि SRK के एनजीओ ने पैसे दान किए हैं ताकि अंजलि का परिवार इस कठिन समय के दौरान अपने खर्चों का प्रबंधन कर सके.

- Advertisement -

मीडिया की खबरों के अनुसार, ‘शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है. अंजलि परिवार की एकमात्र कमाने वाली थी. मीर फाउंडेशन द्वारा सहायता का उद्देश्य परिवार की मदद करना है. अंजलि के भाई-बहनों को राहत देते हुए विशेष रूप से मां को उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के साथ.’ SRK ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक परोपकारी फाउंडेशन के रूप में की है. एनजीओ का लक्ष्य जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करता है. अंजलि के परिवार को यह दान उनके उद्देश्य के अनुरूप किया गया है.

अंजलि की मौत के मामले में जांच अभी भी चल रही है न्याय की तलाश में परिवार प्रयास कर रहा है. दान की राशि का खुलासा नहीं किया गया है, इस गुमनाम दान परोपकारी प्रयासों के लिए एसआरके की फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं. हालांकि यह पहली दफा नहीं है, जब एक्टर मदद के लिए आगे आए हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img