शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक तरफ जहाँ अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पठान'(Pathan)को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।वहीँ उन्होंने कुछ दिन पहले ही एलान किया था कि वो ओटीटी दर्शकों के लिए कुछ नया लाने वाले हैं । बाद में उन्होंने बताया कि ये एक एप है। आपको बता दें कि शाहरुख़ ने अपने अपकमिंग OTT ऐप SRK+ की घोषणा कुछ दिन पहले ही की थी । साथ ही इसके ज़रिये जल्द ही लोगों को एक और नया OTT ऐप देखने को मिलेगा। हालांकि, अभी इसकी लॉन्चिंग डेट सामने नहीं आई है।

लेकिन शाहरुख अपनी फिल्म और इस एप को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में हैं। और अब ट्विटर पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसपर कैप्शन दिया है,”शाहरुख़ थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे ऐप्स और एब्स सब बना डालूंगा। साथ ही शाहरुख़ इसमें कसरत करते दिख रहे हैं। और काफी फिट भी लग रहें हैं। साथ ही इस फोटो में उनके एब्स साफ़ साफ़ दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख़ ने जब अपने ओटीटी एप की घोषणा करी थी तब सलमान खान (Salman Khan) ने भी कमेंट किया था और उन्हें बधाई देते हुए कहा था ,”आज की पार्टी मेरी तरफ से साथ ही शाहरुख को बेस्ट विशेस देते हुए शाहरुख़ की तस्वीर भी शेयर की थी।

साथ ही फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Filmmaker Anurag Kashyap) ने भी ट्वीट कर बताया था कि वो सुपरस्टार शाहरुख खान(Super STar Shahrukh Khan) के साथ मिलकर नए OTT App SRK+ के लिए(Shahrukh Khan new OTT App SRK+) काम करने वाले हैं।

गौरतलब है शाहरुख़ ने पठान फिल्म के लिए अपना लुक (Shahrukh Khan look in Movie Pathan) भी चेंज किया है। उन्होंने अपने बाल काफी लम्बे कर लिए हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक हो या टीज़र(Pathan Teaser) सभी कुछ उनके फैंस को काफी ज़्यादा भा रहा है। शाहरुख़ लगभग चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन(Shahrukh Khan on Siver Sreen) पर दिखेंगे। जिससे उनके फैंस काफी ज़्यादा उत्साहित हैं। जब शाहरुख़ ने अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया था तब से फैंस उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी फिल्म के बारे में कुछ शेयर करने को बोलते रहते थे।

जिससे पता चलता है कि फैंस उन्हें कितना ज़्यादा मिस कर रहे थे। और अब जब शाहरुख़ खान अपनी फिल्म को लेकर जल्द ही आने वाले हैं तो उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।आपको बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल राय की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जीरो'(Zero) में नजर आये थे। फिल्म में कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) भी थीं लेकिन यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment