शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे गैप के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. फिल्म ‘जीरो’ के बाद से पर्दे से गायब किंग खान जल्द फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से सिनेमा में एक बार फिर जौहर दिखाते नजर आने वाले हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ उन्होंने अपने स्पेन शेड्यूल की शूटिंग खत्म किया है. लंबे बाल, सिक्स पैक्स एब के साथ शाहरुख का जबरदस्त लुक वायरल हुआ तो फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गईं. आप भी शाहरुख को बैक टू बैक कई फिल्मों में देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी, क्योंकि ‘पठान’ का अपना शेड्यूल खत्म करके किंग खान नई फिल्म की शूटिंग (Shah Rukh Khan starts shooting for next film) में लग गए हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई, जिसको देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये किंग खान कि साउथ के निर्देशक एटली की अगली फिल्म के सेट की है.

ऐसे वायरल हुई तस्वीर
सोशल मीडिया पर रेड चिलीज के फैन क्लब पेज से एक तस्वीर वायरल हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी ये तस्वीर एटली की फिल्म के सेट से है. फिल्म का नाम ‘लायन’ बताया जा रहा है, हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. ये तस्वीर मुंबई की शूटिंग की बताई जा रही है.

तस्वीर में क्या है?
तस्वीर की बात करें तो इसमें शाहरुख खान एक ट्रक के ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा कपड़े से ढका हुआ है और सिर्फ आंखें और चेहरे का कुछ हिस्सा दिखाई दे रहा है. उनके आस-पास क्रू के सदस्य खड़े हैं. फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये किंग खान का पठान के बाद का प्रोजेक्ट हैं, जिसको वो एटली के साथ करने वाले हैं.

फैंस कर रहे हैं दावा
एक यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘एटली सर की लायन की शूटिंग शुरू हो गई है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘तो लायन अब कन्फर्म है’. एक अन्य ने लिखा- ‘यकीनन ये लायन के सेट से तस्वीर है.’

शाहरुख ने खुद इन अफवाहों को दी हवा!
आपको बता दें हाल ही में शाहरुख ने खुद इन अफवाहों को हवा दी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह एटली के साथ बैठे हैं और दोनों एक्टर विजय के बहुत बड़े फैन हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment