बॉलीवुड के गलियारों से आज कई शॉकिंग खबरें सामने आईं. सुपरस्टार शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव होने की सामने आई. इस बात पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रिएक्ट किया. वहीं दूसरी तरफ वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अपने जिंदगी के सबसे मुश्किल समय के बारे में खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि कैसे बचपन में उनके अंकल ने उनके साथ यौन शोषण किया था.

खबर है कि सुपरस्टार शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. कहा जा रहा है कि शाहरुख हाल ही के दिनों में कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. ऐसे में कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है.

कुब्रा सैत का कहना है कि 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था. ये गंदा काम किसी पराये ने नहीं, बल्कि उनके खुद के अंकल ने किया था. जिसे सोच कर आज भी कुब्रा सहम उठती हैं.

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो रहे थे. ऑल ब्लैक कलर के कैजुअल अटायर में रणबीर को देखा गया. उनका यह लुक कई फैंस को पसंद आया. वहीं कई ने उनके बालों पर कमेंट करना शुरू कर दिया. कमेंट सेक्शन में यूजर्स रणबीर को गंजा बता रहे हैं.

पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर फैंस के बीच जिस तरह का जोश देखा गया था, वो रिलीज के बाद ठंडा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने उम्मीद से कम कमाई की.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment