बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वहीं जब शाहरुख खान के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सलमान खान (Salman Khan) हो, तो फिर तो सोने पे सुहागा हो जाता है। हाल ही में शाहरुख खान के घर मन्नत में सलमान, अक्षय और सैफ अली खान पहुंचे।

इन सभी के फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये तीनों क्यों शाहरुख के घर पहुंचे थे, इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

शाहरुख- सलमान- अक्षय और सैफ की तस्वीरें
दरअसल सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की के लिए शाहरुख खान ने एक पार्टी होस्ट की थी। ये पार्टी शाहरुख खान के घर मन्नत में आयोजित हुई थी। मोहम्मद अल टर्की ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। वहीं दुबई के संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने तस्वीरें ने भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिस में वो शाहरुख खान के साथ ही सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार  के साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में व्हाइट टी शर्ट में शाहरुख और ब्लैक शर्ट में सलमान खान नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय और सैफ भी काफी कूल दिख रहे हैं। मोहम्मद अल टर्की और फरहान अलसौद ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन दोनों में ही शाहरुख का लुक सेम है, ऐसे में ऐसा कहा जा रहा है कि सैफ, अक्षय और सलमान भी मन्नत में ही पहुंचे थे।

सैफ- शाहरुख, सलमान और अक्षय के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि सैफ अली खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान की गिनती बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में होती है। शाहरुख खान लंबे वक्त बाद पठान से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान, ऋतिक के साथ विक्रम वेधा में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान, कटरीना कैफ संग टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अक्षय कुमार के भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिन में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment