7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

गलती से मां को भेज दिया बॉयफ्रेंड के साथ बनाया सेक्स वीडियो! अब सोशल मीडिया पर मांग रही लोगों से सलाह

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अक्सर कपल अपने रोमांटिक मोमेंट (Romantic Moment) को कैमरे पर कैद करने के शौकीन होते हैं. कपल्स का मानना होता है कि सेक्स (Sex) को कैमरे में रिकॉर्ड (Recording Sex on Camera) करने से उनकी उत्तेजना बढ़ जाती और रोमांस (Romance) बेहतर होता है. मगर अपने पर्सनल पलों को कैमरे में कैद करना भी कई बार खतरनाक हो सकता है. ऐसे ही एक अनुभव से एक सोशल मीडिया यूजर को गुजरना पड़ा. सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक लड़की ने अपना ये अनुभव शेयर करते हुए लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

बॉयफ्रेंड के साथ हॉलीडे पर बनाया था वीडियो
न्यूज पोर्टल डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार सोशल साइट रेडिट (Reddit) पर एक यूजर ने लोगों को बड़ी ही विचित्र घटना के बारे में बताया. 23 साल की लड़की ने बताया कि वो अपने 25 साल के बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाकर वापिस लौटी थी जहां उन्होंने काफी रोमांटिक मोमेंट्स साथ में बिताए और कई फोटोज क्लिक कीं.

लड़की ने बताया कि उन्होंने वहां अपने कमरे में कुछ सेक्स वीडियोज (Homemade Sex Video) भी बनाए जिन्हें उन्होंने यादगार के तौर पर रख लिया. युवक के पास एक आईफोन है जिसमें फोटोज और वीडियोज को मिलाकर एक कोलाज की तरह बन जाता है जिसे फोन का मालिक आसानी से देख और शेयर कर सकता है.

बॉयफ्रेंड ने इस वीडियो कोलाज को अपनी गर्लफ्रेंड को भेजा और लिखा- क्यूट हॉलीडे कोलाज. जब लड़की को वो वीडियो कोलाज मिला तो उसने उस कोलाज का पहले का 10 सेकेंड का वीडियो देखा और जब उसे लगा कि उस वीडियो में सिर्फ उसकी और उसके बॉयफ्रेंड की क्यूट फोटोज हैं तो उसने वो वीडियो अपनी मां को भी भेज दिया. लड़की ने रेडिट पर लिखा कि उसे ये अंदाजा नहीं था कि वीडियो में आगे उन दोनों की सेक्स करते हुए एक क्लिप भी है.

लड़की ने धोखे से मां को भेज दिया प्राइवेट वीडियो
जब लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को बताया कि उसने मां (Girl sent sex clips to mother) को भी वीडियो भेज दिया तब लड़का दंग रह गया. उसके बताया कि वीडियो में आगे उन दोनों को प्राइवेट मोमेंट्स का भी वीडियो मौजूद था. ये जानकर लड़की के होश उड़ गए. लड़के ने गर्लफ्रेंड से कहा कि उसने वीडियो भेजने के दौरान इसलिए सीधा-सपाट कैप्शन दिया था जिससे कि जब लड़की वो वीडियो देखे तो उसके होश उड़ जाएं. मगर लड़की ने तो कुछ और ही कर दिया जिसके बाद वो बेहद शर्मिंदा हुई.

उसने जब मैसेज में देखा तो वीडियो पर देख लेने का निशान बन चुका था. इसके बाद लड़की हद से ज्यादा घबरा गई. इस वाकये को लेकर लड़की ने रेडिट पर लोगों से सलाह मांगी. उसे समझ नहीं आ रहा था वो क्या करे. कुछ वक्त बाद तक उसे ये पता नहीं लग पाया कि उसकी मां ने वीडियो देखा है या नहीं देखा है. मगर लड़की ने अपने पोस्ट में बताया कि उसकी मां ने इस बारे में कोई बात नहीं की.

लड़की के पोस्ट पर लोग सजेशन दे रहे हैं
लड़की के पोस्ट पर लोग अपने सुझाव दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अब वो अपनी मां से इस बारे में कोई बात ना करे क्योंकि ये मुमकिन है कि उसकी मां संकोच में उससे कुछ ना बोल रही हों. जबकि कुछ लोगों ने कहा कि उसे अपनी मां को समझाना चाहिए कि वीडियो गलती से चला गया था क्योंकि वीडियो देखने के बाद मां के मन में लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को लेकर कई सवाल उठ रहे होंगे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here