बैंकाक: थाईलैंड (Thailand) में एक महिला यूट्यूबर का सेक्स टेप लीक हो गया. इसके बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. 

महिला यूट्यूबर ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस की नजर में वह खुद भी एक मुल्जिम थी क्योंकि उसने गैर-कानूनी तरीके से सेक्स टेप बनाया था. इसलिए पुलिस ने उसकी भी जांच शुरू कर दी. अंत में यूट्यूबर ने परेशान होकर ऐसा फैसला ले लिया, जिससे पुलिस भी हैरान रह गई. 

रिएलिटी शो से मिली एरिसा को पहचान 

रिपोर्ट के मुताबिक थाईलैंड की यूट्यूबर का नाम एरिसा क्वॉन्ग होमग्रोन (Arisa Kwong Homegrown) है. उनके यूट्यूब चैनल का नाम डीरलॉन्ग (Dirlong) है. उन्हें वर्ष 2014 में रिएलिटी शो ‘थाईलैंड गॉट टैलेंट 2014’ से पहचान मिली. इस शो में उन्होंने डिज्नी के किरदारों की आवाज़ की नक़ल की थी. बाद में वे एक स्ट्रीमर बन गईं और उनके कॉन्टेंट में अक्सर गेमिंग, गायन, मॉडलिंग शामिल होती है. 

सेक्स टेप लीक करके पोर्न वेबसाइटों पर डाला

इसके बाद उन्होंने अडल्ट वेबसाइट ओनली फ़ैन्स (Only Fans) को ज्वॉइन किया है. वहां पर वे अपने बोल्ड फोटो डालती हैं, जिन्हें उनके सब्सक्राइबर पैसे देकर देख सकते हैं. उसी दौरान एरिसा ने वेबसाइट के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक सेक्स टेप बनाया, जो बाद में लीक हो गया. इस सेक्स टेप को बाद में बिना अनुमति के विभिन्न पोर्न वेबसाइटों पर अपलोड कर दिया गया था. 

थाईलैंड में अडल्ट कंटेंट बनाना अपराध

चूंकि थाईलैंड (Thailand) में अडल्ट कंटेंट बनाना अपराध है. इसलिए जब यूट्यूबर ने पुलिस से शिकायत की तो उन्हें भी मुल्जिम मान लिया गया और उनकी भी जांच शुरू हो गई. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए स्लट शेमिंग नाम का कैंपेन चलवाया गया. 

यूट्यूबर ने परेशान होकर देश छोड़ा

अब एरिसा के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है. एरिसा (Arisa Kwong Homegrown) की करीबी दोस्त और सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर बेल खोब्सनम ने कहा है कि एरिसा हॉलैंड चली गई हैं और अब थाईलैंड वापस लौटना नहीं चाहतीं. बेल खोब्सनम ने यह भी बताया है कि होमग्रोन अपना नाम और अपनी राष्ट्रीयता बदलने की भी सोच रही हैं और अपने जीवन को नए सिरे से शुरू करना चाहती हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment