19.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

प्रधानमंत्री सहित कई दिगज नेताओं ने अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी, पढ़े रिपोर्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह को उनके 58वें जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि वह देश की प्रगति के लिए कई प्रयास कर रहे हैं।

मोदी ने एक ट्वीट किया कि भारत के गृह मंत्री के रूप में वह हमारे देश की प्रगति के लिए कई प्रयास कर रहे हैं। वह महत्वपूर्ण सहकारिता क्षेत्र में सुधार के लिए भी सराहनीय कार्य कर रहे हैं। वह हमारे देश की सेवा में एक लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें।

- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई अन्य नेताओं ने भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शाह को जन्मदिन की बधाई दी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि शाह, भारत की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने के लिए समर्पित तरीके से काम कर रहे हैं और वह उन्हें सौंपी गई हर जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निर्वहन करते हैं। केंद्रीय मंत्रियों नितिन गडकरी और भूपेंद्र यादव ने भी गृह मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

तीन दशकों से अधिक समय से मोदी के करीबी सहयोगी शाह को 2014 में भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद बड़े पैमाने पर पार्टी के विस्तार का अभियान शुरू करने का श्रेय दिया जाता है। तब से उन्हें पार्टी की अभूतपूर्व चुनावी सफलता के पीछे एक प्रमुख ‘रणनीतिकार’ माना जाता है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here