भाजपा नेताओं से जुड़े हुए घोटाले लगातार आ रहे सामने, लेकिन वहां ईडी और CBI नहीं जाती: संजय सिंह AAP

राजनीतिभाजपा नेताओं से जुड़े हुए घोटाले लगातार आ रहे सामने, लेकिन वहां ईडी और CBI नहीं जाती: संजय सिंह AAP

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने गुरुवार (Thursday) को कहा कि भाजपा के नेताओं से जुड़े हुए घोटाले लगातार सामने आ रहे हैं, लेकिन किसी में भी ईडी- CBI की जांच नहीं होती.

अगर भाजपा को अपने लोगों पर कार्रवाई नहीं करनी है तो यह संस्थाएं क्यों बनी हुई हैं? क्या यह सिर्फ आम आदमी पार्टी पर कार्रवाई करने के लिए हैं? उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में हजारों करोड़ के राशन घोटाले का मामला सामने आया है.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया. सांसद (Member of parliament) संजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार का बहुत बड़ा भ्रष्टाचार सामने आया है. यह भ्रष्टाचार किसी सामान्य जांच में सामने नहीं आया है बल्कि सीएजी की जांच में सामने आया है. आंगनवाड़ी केंद्रों पर राशन पहुंचाना था, यह उसमें घोटाले का मामला है.

महज दो जिलों में ही डेढ़ सौ करोड रुपए का घोटाला सामने आया है. अगर 50 जिलों के हिसाब से देखें तो 7500 करोड़ रुपए का घोटाला है. ट्रक के बजाए बाइक स्कूटर टैंकर, कार आदि के नंबरों से खाद्यान्न की ढुलाई दिखाई गई. जब इसकी जांच हुई तो पता चला कि 8 हजार बच्चों का राशन गया है जबकि दिखाया 36 लाख बच्चों का राशन गया है. बच्चों के राशन को डकार लिया गया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles