7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

कुवैत, कतर के बाद सऊदी अरब के विदेश मंत्रालय ने लगाई लताड़ ,कहा नबी ए करीम की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेंगे

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सऊदी अरब के विदेश मंत्रालय ने रविवार को कहा कि सऊदी अरब भारत की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता के बयानों की निंदा करता है, जो पैगंबर मोहम्मद ( peace be upon him ) का अपमान है।

भारत की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादित टिप्पणियों पर अपनी प्रवक्ता नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया।

सऊदी मंत्रालय ने भाजपा के उपायों का स्वागत किया और सभी मान्यताओं और धर्मों का सम्मान करने के लिए राज्य की स्थिति को दोहराया।

खाड़ी देशों कतर और कुवैत ने अपने भारतीय राजदूतों को तलब किया था। दोहा ने मांग की कि भारत सरकार नूपुर शर्मा की टिप्पणियों पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।

नूपुर शर्मा ने ट्विटर पर कहा कि उसकी टिप्पणी हिंदू भगवान शिव के खिलाफ किए गए “अपमान” के जवाब में थी।
उसने कहा, “अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है या किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं बिना शर्त अपना बयान वापस लेती हूं।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here