5.7 C
London
Friday, March 1, 2024

आरिफ से दूर होते ही लापता हो गया था सारस, अब इस हाल में मिला है!

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

गुरुवार सुबह एक खबर आई कि आरिफ के दोस्त सारस (Arif Friend Sarus Recovered Video Viral) को जिस बर्ड सेंक्चुरी में देखा गया था, वो खो गया है और मिल नहीं रहा है. इसके बाद प्रशासन सकते में आ गया था.

आरिफ समेत बाकी लोगों को भी इस सारस की चिंता होने लगी थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखकर सारस के बारे में अपनी चिंता जताई थी. अब खबर आ रही है कि खोया हुआ सारस मिल गया है. सारस सुरक्षित है और उसे एक घर में रखा गया है.

बर्ड सेंक्चुरी से निकला ये सारस कुछ लोगों को मिला. वे सारस को अपने घर ले आए, उसे दाना-पानी दिया. इसका वीडियो खुद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शेयर किया है. साथ में बताया कि सारस को ‘बी सैया’ नाम के गांव के लोगों ने बचाया है. अखिलेश ने एक वीडियो शेयर किया. इसमें कुछ लोग सारस के साथ खड़े हैं और उसे खाना खिला रहे हैं. साथ में कहते नजर आ रहे हैं कि पक्षी विहार वाले भी इसे नहीं संभाल पा रहे थे. इसे कुत्ता काटने वाला था.’ ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. देखें….

अखिलेश ने लिखा कि यूपी के पक्षी-प्रेमी ‘बी सैया’ नाम के गांव को बहुत धन्यवाद जिसने सारस को बचाया, खिलाया-पिलाया और वो काम कर दिखाया जिसमें यूपी सरकार नाकाम रही.’ इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. मालूम हो कि यूपी के अमेठी के रहने वाले आरिफ की राज्य के राजकीय पक्षी सारस के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. उनका वीडियो सामने आते ही अमेठी वन विभाग ने उसे अपने कब्जे में लिया और फिर आरिफ के घर से 50 किलोमीटर दूर छोड़ा था.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img