6.8 C
London
Friday, December 8, 2023

सारा अली खान ने शादी को लेकर रखी ये बड़ी शर्त, जो मान लेगा अभिनेत्री की बात, उसी को बनाएंगी अपना हमसफर

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि वो किस तरह के लड़के के साथ शादी करना चाहती हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस भले ही स्टार किड है लेकिन वो खुद को नेपोटिज्म के बहस से खुद को दूर रखने में पूरी तरह से कामयाब रही है. सारा ने रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सुशांत सिंह, अक्षय कुमार और कई अन्य कलाकारों के साथ काम किया है.

सारा की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) कुछ ही हफ्तों में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर पहली बार बात की और बताया कि वह किस तरह के लड़के के साथ शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी जिदंगी से जुड़े कई पहलुओं के बारे में बातचीत की. सारा ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वो एक ऐसे व्यक्ति के साथ शादी करेंगी जो बाद में उनकी मां अमृता सिंह के साथ रहने के लिए तैयार हो.

एक्ट्रेस सिंगल मदर के साथ रहने वाले अनभुवों को भी याद करने में नहीं हिचकिचाती हैं. सारा ने फिल्म में अपने किरदार रिंकु के बारे में बात की. उन्होंने कहा इस फिल्म में रिंकु का डॉयलाग है ‘ एक बार, एक लड़की को अगर दोनों मिल जाएंगे तो’. इस डॉयलॉग के माध्यम से कहना चाहती है आज के जमाने से ये तथ्य पूरी से अतरंगी है.

सारा ने कहा- ‘अतरंगी रे’ में उनका किरदार रिंकु पूरी तरह से अतरंगी है

उन्होंने बताया कि ये किरदार उनके लिए पूरी से नया है. इस फिल्म में पहली बार वो अकेले डांस कर रही है और पहली बार नॉर्थ के थलाइवा और साउथ दोनों के साथ काम कर रही है. मैं आनंद एल राय की फिल्म में हिरोइन हूं जो मेरे लिए एक नया अनुभव है.

सारा मे बताया कि आनंद जी मुझसे एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर मिले थे उन्होंने कहा कि वो मुझे अपनी फिल्म में डॉयरेक्ट करना चाहते हैं. इसके बाद मैंने ये स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे लगा कि ये फिल्म करनी है.

सारा ने पैपराजी से इस वजह से मागी मांफी

सारा अली खान इन दिनों ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर में सारा का अतरंगी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया. पिछले कुछ दिनों पहले सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ.

दरअसल सारा अली खान ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर लॉन्च का इंवेट खत्म होने के बाद कार में बैठ रही थी तो उन्हें पैपराजी ने चारों तरफ से घेरा हुआ था. जब एक्ट्रेस कार की तरफ बढ़ी रही थीं तो एक सिक्यॉरिटी गार्ड ने पैपराजी को धक्का मारा. जैसे ही सारा को ये बात पता चली तो वो नाराज हो गईं और उन्होंने पैपाराजी से माफी मांगी. साथ ही सिक्यॉरिटी गार्ड से भी माफी मांगने के लिए कहा.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here