13.1 C
London
Friday, May 31, 2024

‘कामाख्या देवी’ के मंदिर पहुंचीं Sara Ali Khan, हुई ट्रोलिंग का शिकार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए असम(Assam) पहुंची हुई हैं। असम पहुंचकर सारा वहां की खूबसूरती का लुत्फ उठा रही हैं और साथ ही वहां के धार्मिक स्थलों की भी सैर कर रही हैं। रविवार को सारा हिन्दुओं के पवित्र स्थल कामाख्या देवी के मंदिर(Kamakhya Devi temple) पहुंची थीं। 

कामाख्या देवी के मंदिर पहुंची सारा ने अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा व्हाइट कुर्ता और प्लाजो पहने नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होने गले में व्हाइट दुप्पट्टा और पारंपरिक असमिया गामोसा भी पहना हुआ है। सारा के माथे पर तिलक लगा हुआ है। इन तस्वीरों में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सारा ने peace, gratitude और blessed जैसे हैशटैग यूज़ किये हैं। जिसके ज़रिये उन्होने बताया है कि कामाख्या देवी के मंदिर पहुंचकर उन्होने असीम शांति का अनुभव किया। साथ ही वह कृतज्ञ हैं और खुद को धन्य मान रही हैं।

सारा की ये तस्वीरें अलग-अलग वजहों से सोशल मीडिया(Social Media) पर छा गई हैं। एक तरफ इन तस्वीरों में सारा की सादगी और उनका ट्रेडिशनल अवतार फैंस का दिल जीत ले गया है, वहीं कुछ लोगों को सारा का कामाख्या देवी के पवित्र मंदिर पहुंचना नागवार गुज़रा है। 

जी हां, मुस्लिम सारा अली खान का हिन्दुओं के मंदिर पहुंचना कुछ लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रहा है। सारा के ये तस्वीरें शेयर करने की देर थी, कि सोशल मीडिया पर कुछ यूज़र्स ने सारा को उनके धर्म(Religion) की याद दिलाते हुए बुरी तरह से ट्रोल(Trolling) करना शुरु कर दिया।

एक यूज़र ने सारा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा “मुस्लिम होकर हिंदू भगवान की पूजा वाह”। तो एक यूज़र ने सारा के माथे पर लगे टीके पर आपत्ति जता दी.

वहीं, सारा की ट्रोलिंग शुरु होते ही कुछ फैंस ने उनका बचाव करना भी शुरु कर दिया। एक यूज़र ने चुटकी लेते हुए लिखा कि “अब धर्मनिरपेक्षता खतरे में आने वाली है….”

तो एक दूसरे यूज़र ने सारा को चेताते हुए लिखा कि “अब तुम्हारे खिलाफ भी फतवा जारी होगा कि मंदिर क्यों गईं?”

बता दें,कि सारा अपनी फिल्म ‘वीरांगना’ की शूटिंग के लिए असम पहुंची हुई हैं। शूटिंग से फुर्सत मिलते ही सारा कामाख्या देवी के दर्शन करने के लिए पवित्र मंदिर पहुंची थीं।

वैसे, ये पहला मौका नहीं है जब सारा को यूं ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। 

इससे पहले भी सारा जब अपनी मां अमृता सिंह के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची थी, तब भी उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

बता दें, कि बीते साल सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ बनारस पहुंची थीँ। इस दौरान सारा और अमृता ने काशी के प्रसिद्ध विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।

सारा ने काशी के घाटों और बाज़ार की सैर की थी साथ ही गंगा आरती का आनंद भी उठाया थी। 

इसके बाद सारा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रिपोर्टर बनकर बनारस की गलियों की सैर करवाती दिख रही थीं।

सारा का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर ना सिर्फ वायरल हुआ था, बल्कि इस वीडियो पर जमकर बवाल भी हुआ था। उस वक्त भी सारा को उनके धर्म की याद दिलाते हुए ट्रोल किया गया था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here