13.1 C
Delhi
Saturday, December 3, 2022
No menu items!

अपनी मौत की झूठी खबर पर भड़कीं SAPNA CHOUDHARY , कहा- ये लोग हर साल ही मुझे मार देते हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

सुपरहिट गाना ‘तेरी आख्यां का काजल’ से देश-दुनिया में अपने फैन्स के बीच शुमार हुईं हरियाणवी डांसर  सपना चौधरी (Sapna Chaodhary) अपने यूनिक डांस स्टाइल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सपना ने जिंदगी में कई दिक्कतों का सामना करने के बाद आज दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। सपना आज हरियाणा का ऐसा नाम है जिनके लगभग सभी डांस नंबर्स एक से बढ़कर एक हिट साबित हुए हैं। सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी सपना ने कई हिट डांस नंबर्स कर अपने नाम का परचम लहराया है।

सपना अपने गानों को लेकर तो अक्सर चर्चा में रहती ही है इसके साथ ही वो कभी अपने पर्सनल लाइफ के चलते तो कभी किसी और वजहों से भी खबरों में बनी रहती हैं।अभी हाल ही में सपना एक बार फिर खबरों में तब आई जब उनको लेकर किसी ने ये अफवाह उड़ी थी कि सपना का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। 

- Advertisement -

वही सपना के निधन की खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि तक देना शुरू कर दिया था। वहीं अब खुद की मौत की खबर पर सपना चौधरी ने सामने आकर अपना रिएक्शन दिया है।

सपना चौधरी ने अपनी मौत की अफवाहों पर काफी नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ ही सपना ने ये भी कहा कि, वो अपनी मौत की खबर से चौंकी नहीं क्योंकि उनकी मौत की अफवाह पहले भी कई बार वायरल हो चुकी है। सपना चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और उन्होंने कहा कि, ‘मुझे अब इन सब चीजों पर हैरानी नहीं होती है बल्कि मुझे आदत हो गई है। 

सपना आगे कहती है कि, ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह से उनकी मौत की अफवाह उड़ी हो। पिछले 5-6 सालों में कई बार उनके मरने की खबरें आ चुकी हैं। सपना कहती है कि,  पहली बार अपनी मौत की खबर सुनकर मैं काफी परेशान हुई थी लेकिन अब इन खबरों पर मैं रिएक्ट नहीं करती। अब ऐसा लगने लगा है कि हर साल मेरी मौत की खबर आनी ही है। लोग कभी मुझे एक्सीडेंट में मार देते हैं, तो कभी गोली लग गई और कभी कहते हैं दिल का दौरा आ गया। अब तो मेरे परिवार को भी ऐसी खबरों की आदत हो गई है।’

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू संग साल 2020 में 24 जनवरी को गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। उनकी शादी की भनक किसी को कानों कान नहीं पड़ी थी। हलचल तब हुई जब लोगों को सपना के बेटे के बारे में पता चला। कुछ समय पहले सपना ने बेटे की फोटो भी शेयर की थी जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सपना चौधरी के पति वीर साहू हरियाणवी गाने लिखने के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं।

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो ‘मौका-ए-वारदात’में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं। यहीं से उनके फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा भी हुआ हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here