मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी सांसद डॉ. एसटी हसन (Dr. ST Hasan) रविवार को मुरादाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान सपा सांसद डॉ. एसटी हसन मुसलमानों को कॉमन सिविल कोड का खौफ दिखाकर डराते नजर आए. उन्होंने कहा कि BJP देश के मुसलमानों को मजदूर बनाकर रखना चाहती है. बहुत जल्द कॉमन सिविल कोड आने वाला है. सपा सांसद ने मंच से भाजपा पर जमकर निशाना साधा और गंभीर आरोप लगाए. 

बीजेपी को हराना हो आपका मकसद-डॉ. एसटी हसन
डॉ. एसटी हसन ने कहा,”कौम के लिए मैं आपसे इतनी दरख़्वास्त करना चाहता हूं कि चुनाव आने वाले हैं, अल्लाह के वास्ते इसमें बंट मत जाना. सिर्फ एक ही आपका मकसद होना चाहिए कि BJP को हराना है.’ उन्होंने आगे कहा कि BJP ने देश के अंदरूनी हालात बहुत खराब कर दिए हैं.” 

मुसलमान नहीं कर पाएंगे दूसरी शादी
उन्होंने कहा कि BJP कॉमन सिविल कोड लाने वाली है. अगर यह कानून आया तो मुसलमानों के अधिकार छिन जाएंगे. इस कानून के आने के बाद आप दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे. मुस्लिम पर्सनल लॉ खत्म हो जाएगा. मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का माइनॉरिटी स्टेटस खत्म हो जाएगा. इसके बाद मुस्लिम संस्थाओं में 50% मुस्लिमों के पढ़ने का अधिकार खत्म हो जाएगा. अगर आप चुनावों में बंटे तो इसके नतीजे घातक होंगे, इसलिए एकजुट होकर भाजपा को हराएं. 

सरकार पर साधा निशाना
बता दें कि मुरादाबाद जनपद में यूनिवर्सिटी के लिए बनी जमीन पर कुछ भू माफिया द्वारा कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था. इस मामले को एसटी हसन ने संसद में उठाया था. सांसद द्वारा इस यूनिवर्सिटी को बनवाने की मांग की गई थी, जिसके बाद रविवार को मुरादाबाद में युवाओं द्वारा सांसद का जोरदार स्वागत किया गया. वहीं, सपा सांसद में लोगों को संबोधित करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment