11.8 C
London
Monday, April 15, 2024

बप्पी लहरी संग अदा शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही थू-थू

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों गलत वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने दिवंगत महान सिंगर बप्पी लहरी से जुड़ी पोस्ट शेयर की है, जिसे लेकर वह नेटिज़न्स के रडार पर आ गई हैं. इस पोस्ट में उन्होंने बप्पी लहरी के गोल्ड पहनने की तुलना अपने गोल्ड पहनने से की है. अदा की इस पोस्ट को देखने के बाद लोग उन्हें असंवेदनशील बोल रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अदा ने इस पोस्ट को फेसबुक पर शेयर किया है. यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.

दरअसल, अदा शर्मा ने अपनी पोस्ट में एक कोलाज फोटो शेयर किया है. इसमें एक तरफर दिवंगत बप्पी लहरी की फोटो है, जिसमें बप्पी दा अपने हाथों और गले में पहने हुए गोल्ड को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वहीं, अदा भी अपने हाथों और गले में पहने गोल्ड को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. अदा ने इस कोलाज को शेयर करते हुए पूछा की गोल्ड किसने बेहतरी से पहना है?

अदा शर्मा ने कोलाज के कैप्शन में लिखा, “किसने बेहतर पहना है? कोलाज में अदा ने ब्रालेस आउटफिट में अपने क्लीवेज भी फ्लॉन्ट किए हैं. इसे लेकर बप्पी दा के फैंस और नेटिजन्स एक्ट्रेस पर भड़क गए है और पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “यह बहुत ही अपमानजनक है,” दूसरे ने लिखा, “मौज मस्ती के लिए तुलना करना अलग बात है, लेकिन किसी के मरने के बाद? क्षमा करें, लेकिन मुझे लगा कि केवल आपकी फिल्में ही बेकार थीं, ऐसा लगता है कि आपकी परवरिश और भी घटिया है.”

अदा शर्मा की इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया दी, उन्होंने लिखा, “शर्म आनी चाहिए… क्या यह वक्त इस दिव्य आत्मा के खिलाफ मजाक करने का है.” एक और यूजर ने लिखा, “अदा आप से कभी ऐसी उम्मीद नहीं थी. आपको किस बात पर इतना गर्व है कि आप अपनी तुलना इस दिव्य आत्मा से कर रही हैं. आपका करियर अंधेरे में जा रहे रास्ते पर है…”

बॉलीवुड के डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी लहरी का निधन 15 फरवरी को मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में हुआ था. अस्पताल के निदेशक डॉ. दीपक नामजोशी ने खुलासा किया कि बप्पी दा को कई उम्र संबंधी समेत कई बीमारियां थीं. आधी रात से कुछ समय पहले OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनका निधन हुआ था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here