12 C
London
Tuesday, April 16, 2024

Sana Khan ने वीडियो शेयर कर बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह, कहा अल्लाह ने संकेत दिया, देखें वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बिग बॉस 6 फेम सना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं। सलमान खान की फिल्म जय हो में काम करने के बाद सना खान के लिए बॉलीवुड का दरवाजा खुला था। लेकिन प्यार में धोखा मिलने के बाद सना खान का भरोसा लोगों पर से उठने लगा।

फिर उन्होंने शादी कर ली। मुफ्ती अनस सईद के साथ निकाह करने के बाद सना खान धर्म के रास्ते पर चल पड़ी।

सना खान ने ग्लैमर को छोड़ कर बुर्का पहन लिया। सना ने ऐसा क्यों किया इसका जिक्र तो वह कई बार कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि अल्लाह ने उन्हें सही रास्ता दिखाया है। वहीं अब सना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां वह यह बताते हुए दिखाई दे रही हैं कि क्यों उन्होंने अल्लाह के पनाह में जाने का विचार बनाया।

सना खान अपने इस वायरल वीडियो में हिजाब को अपनाने के फैसले के पीछे की वजह बता रही हैं। काले रंग का बुर्का पहन कर सना इस वीडियो में बोल रही हैं कि पैसा, नाम, शोहरत, मेरी पिछली जिंदगी में मेरे पास सबकुछ था। मैं जो करना चाहती थी, वो सब मैं कर रही थी। कमी इस बात की थी कि मुझे दिल का चैन और सुकून नहीं मिल रहा था।

मैं यही सोचती थी कि सब कुछ होने के बाद भी मैं खुश क्यों नहीं हूं? मेरे जीवन में वह दिन भी आया, जब मैं डिप्रेशन में थी। मुझे फिर अल्लाह ने अपना संकेत दिया। सना इस वीडियो में बता रही हैं कि साल 2019 में रमजान के महीने में मुझे कब्र दिखाई दी। जलती हुई कब्र में मैं थी। मैंने समझा कि यह अल्लाह का संकेत है। अल्लाह मुझे कह रहे हैं कि मैं नहीं बदली तो मेरा अंत ऐसे ही होगा। मैं इस्लाम के मोटिवेशनल भाषण सुनती थी।

https://www.instagram.com/tv/CgOtnYBvKHk/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img