समीर वानखेड़े को वापस करनी होगी अपनी सारी तनख्वाह, बोले नवाब मलिक, पिता के नाम का उठाया गलत फायदा

मनोरंजनसमीर वानखेड़े को वापस करनी होगी अपनी सारी तनख्वाह, बोले नवाब मलिक, पिता के नाम का उठाया गलत फायदा

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े मामले पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि समीर वानखेड़े ने अपने पिताजी के नाम का लाभ लिया है. नवाब मलिक ने कहा है कि वो इसकी शिकायत करेंगे. नवाब मलिक ने कहा कि वो तुरंत कार्रवाई की बात नहीं कर रहे. पहले जांच कर ली जाए. अगर जांच में जानकारी आती है, उसके आधार पर कार्रवाई हो.

मंत्री नवाब मलिक ने पीसी में लगाया आरोप: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, समीर वानखेड़े ने आज तक गलत तरह से वेतन लिया है. उन्होंने कहा कि हम उसकी शिकायत करेंगें. उन्होंने कहा कि आज तक जितनी भी तनख्वाह समीर वानखेड़े ने ली है, उसे उन्हें वापस करनी पड़ेगी. उनकी पेंशन भी बंद होगी.

नवाब मलिक ने कहा एनसीबी में हुई वसूली: नवाब मलिक ने पीसी में कहा कि, कोई व्यक्ति शेड्यूल कास्ट के कोटे में अगर फर्जी दस्तावेज बनाकर नौकरी हासिल करता है तो वो किसी गरीब का हक मारता है. उन्होंने कहा कि समीर वानखेडे का बर्थ सर्टिफिकेट नहीं है. नवाब मलिक ने कहा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए. उनका आरोप है कि समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी हासिल की है.

वहीं, इस मामले में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि हम इस मामले में किसा परिवार को बदनाम नहीं कर रहे. धर्म के आधार पर भी किसी पर सवाल नहीं कर रहे. उन्होंने कहा कि हम सिर्फ इतना कह रहे है कि समीर वानखेड़े ने नकली बर्ड सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी पाई है. उन्होंने ये भी कहा कि जो सर्टिफिकेट उन्होंने ट्वीट किया है वहीं असली है.

मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि, अगर किसी को लगता है कि यह फर्जी सर्टिफिकेट है तो समीर वानखेड़े या उसके परिवार को वास्तविक सर्टिफिकेट दिखाना चाहिए. उन्होंने कहा जल्द ही यह मुद्दा वैधता समिति को भेजा जाएगा. नवाब मलिक ने कहा कि, उनकी लड़ाई एनसीबी से नहीं है, उनके कुछ अधिकारियों से मतभेद है. मलिक ने कहा कि उनकी लड़ाई सत्य के लिए है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles