20.9 C
London
Friday, June 21, 2024

सलमान खान का तुर्की वाला VIDEO हुआ वायरल, भाईजान ने फिर मचाया गदर

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के चलते तुर्की में हैं. फिल्म के शूट के दौरान ऐसा मौका भी आया जब सलमान ने अपने तुर्की फैंस के लिए तौलिया डांस भी किया. एक्टर का डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के फैंस इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो (Salman Khan Dance Video) शेयर कर रहे हैं. वीडियो संडे की रात का है, जिसमें एक्टर अपने तुर्की फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान फैंस और दोस्तों के बीच अपने गाने ‘जीने के हैं चार दिन’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पार्टी में सलमान खान ने ब्लू शर्ट, ब्लू पैंट, ब्लैक लेदर जैकेट पहनी हुई थी.

सलमान ने अपने हिट गाने पर मजेदार परफॉर्मेंस दी है और अपना फेमस टॉवल डांस भी किया है. वीडियो में एक्टर के आसपास मौजूद लोगों ने सीटी बजाकर उनके लिए चीयर किया. आज 13 सितंबर को सलमान ने अपने फैंस के साथ अपनी एक नई तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे जिंदगी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने तुर्की की एक सुबह की फोटो शेयर की है. पहले डांस वीडियो देखें-

सलमान अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं. इस लेटेस्ट वीडियो में उनकी को-एक्टर कैटरीना कैफ नहीं देखी दे रही हैं. पिछले हफ्ते, उन्होंने तुर्की के पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी से मुलाकात की थीं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई थीं. तब मेहमत ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा था, ‘हम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ हैं, जो अपनी नई फिल्म के लिए हमारे देश में हैं.’

फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर के रोल में फिर से नजर आएंगे. कैटरीना उनकी साथी जोया का रोल निभाएंगी. एक्टर इमरान हाशमी विलेन के रोल में दिखेंगे. हालांकि, एक्टर या प्रोडक्शन क्रू के किसी भी व्यक्ति ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि फिल्म ‘एक था टाइगर’ इस एक्शन फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म थी, जो 2012 में रिलीज हुई थी. दूसरी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था. इसकी तीसरी किस्त को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं. सलमान और कैटरीना इन सभी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here