7.6 C
London
Wednesday, June 12, 2024

सलमान खान के पड़ोसी का आरोप, पनवेल फार्महाउस में दफन हैं फिल्मी सितारों के शव; श्वेता तिवारी की बेटी दिखी इब्राहिम अली खान के साथ

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: सलमान खान के पड़ोसी ने एक विस्फोटक इंटरव्यू में आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता के पनवेल फार्महाउस में “फिल्मी सितारों के शव दफन हैं”। सलमान ने हाल ही में केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया, जो पनवेल में अभिनेता के फार्महाउस के पास जमीन के एक भूखंड के मालिक हैं। एक YouTube चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपनी प्रतिष्ठा धूमिल करने के आरोप में सलमान खान ने मामला दर्ज करवाया था.

सैफ अली खान के बेटे, इब्राहिम अली खान, और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शुक्रवार की शाम को मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर एक साथ देखा जाने के बाद इंटरनेट को एक चक्कर में भेज दिया। यह पहली बार था जब पलक और इब्राहिम को एक साथ देखा गया था।

अमेरिकी अभिनेता-निर्देशक रेजिना किंग के इकलौते बेटे इयान अलेक्जेंडर जूनियर का 26 साल की उम्र में आत्महत्या से निधन हो गया। दुखद घटना की पुष्टि करते हुए, अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक बयान साझा किया जिसमें लिखा था, “इयान के खोने से हमारा परिवार गहरे स्तर पर तबाह हो गया है। . वह एक ऐसा उज्ज्वल प्रकाश है जिसने दूसरों की खुशी की इतनी गहराई से परवाह की है। हमारा परिवार इस निजी समय के दौरान सम्मानजनक विचार करने के लिए कहता है। आपको धन्यवाद।”

पार्क शिन-हे और चोई ताए-जून आधिकारिक तौर पर विवाहित हैं। अभिनेताओं ने शनिवार को शादी कर ली, जिसमें उनके कई दोस्त शादी समारोह में शामिल हुए। दंपति ने पहले घोषणा की थी कि वे जनवरी में शादी कर रहे हैं और पार्क शिन-हे अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दिसंबर 2018 में शादी के बाद से एक परिवार शुरू करने के बारे में सवालों से घिरे हुए हैं। पावर कपल ने आखिरकार 21 जनवरी को सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत करने की घोषणा करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। जबकि परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से बधाई संदेश आए, लेकिन ध्यान दें कि प्रियंका ने वास्तव में संकेत दिया था कि युगल जोनास ब्रदर्स परिवार के रोस्ट की उम्मीद कर रहे थे जो नवंबर 2021 में नेटफ्लिक्स पर आया था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here