मुंबई: सलमान खान के पड़ोसी ने एक विस्फोटक इंटरव्यू में आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता के पनवेल फार्महाउस में “फिल्मी सितारों के शव दफन हैं”। सलमान ने हाल ही में केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया, जो पनवेल में अभिनेता के फार्महाउस के पास जमीन के एक भूखंड के मालिक हैं। एक YouTube चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपनी प्रतिष्ठा धूमिल करने के आरोप में सलमान खान ने मामला दर्ज करवाया था.

सैफ अली खान के बेटे, इब्राहिम अली खान, और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शुक्रवार की शाम को मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर एक साथ देखा जाने के बाद इंटरनेट को एक चक्कर में भेज दिया। यह पहली बार था जब पलक और इब्राहिम को एक साथ देखा गया था।

अमेरिकी अभिनेता-निर्देशक रेजिना किंग के इकलौते बेटे इयान अलेक्जेंडर जूनियर का 26 साल की उम्र में आत्महत्या से निधन हो गया। दुखद घटना की पुष्टि करते हुए, अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक बयान साझा किया जिसमें लिखा था, “इयान के खोने से हमारा परिवार गहरे स्तर पर तबाह हो गया है। . वह एक ऐसा उज्ज्वल प्रकाश है जिसने दूसरों की खुशी की इतनी गहराई से परवाह की है। हमारा परिवार इस निजी समय के दौरान सम्मानजनक विचार करने के लिए कहता है। आपको धन्यवाद।”

पार्क शिन-हे और चोई ताए-जून आधिकारिक तौर पर विवाहित हैं। अभिनेताओं ने शनिवार को शादी कर ली, जिसमें उनके कई दोस्त शादी समारोह में शामिल हुए। दंपति ने पहले घोषणा की थी कि वे जनवरी में शादी कर रहे हैं और पार्क शिन-हे अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दिसंबर 2018 में शादी के बाद से एक परिवार शुरू करने के बारे में सवालों से घिरे हुए हैं। पावर कपल ने आखिरकार 21 जनवरी को सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत करने की घोषणा करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। जबकि परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से बधाई संदेश आए, लेकिन ध्यान दें कि प्रियंका ने वास्तव में संकेत दिया था कि युगल जोनास ब्रदर्स परिवार के रोस्ट की उम्मीद कर रहे थे जो नवंबर 2021 में नेटफ्लिक्स पर आया था।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment