बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. लगातार विवादों के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है और इसे लोग खासा पसंद भी कर रहे हैं.

इसी बीच में खबरें आई थी कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान फिर से हाथ मिलाने वाले हैं और दोनों ‘इंशाअल्लाह’ (Inshallah) में साथ करने वाले थे और फैंस को उम्मीद थी कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी पर्दे पर धमाका करेगी,  लेकिन फ्लोर पर जाने से पहले ही ये फिल्म बंद हो गई है. अब इस फिल्म को लेकर एक बार संजय का दर्द छलक पड़ा है.

बता दें कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने तकरीबन दो साल पहले अभिनेता के फैंस को एक तोहफा दिया और उन्होंने ‘इंशाअल्लाह’ की घोषणा की थी. सलमान खान और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले थे.

ऐसे में बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत में, संजय लीला भंसाली ने ‘इंशाअल्लाह’ के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा ‘सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और ‘पद्मावत’ के बाद मैं उनके साथ काम करना चाहता था. मैंने इसके लिए बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई. इंसान होने के नाते हम सब बदलते हैं, तो वह बदल गए और मैं भी बदल गया.’

संजय (Sanjay Leela Bhansali) ने आगे बताया कि, मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान है जिन्होंने मेरे लिए ‘खामोशी’ की. उन्होंने मेरे लिए ‘हम दिल दे चुके सनम’ की और ‘सांवरिया’ के वक्त भी उन्होंने मेरा साथ दिया, तो आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें सलमान खान का बहुत बड़ी भूमिका है.

अब उन पर सबकुछ निर्भर है कि वह मेरे साथ काम काम करना चाहते है या नहीं. अगर भगवान की मर्जी हुई तो ‘इंशाल्लाह’ में साथ जरूर काम करेंगे. इससे पहले एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि जब ‘इंशाल्लाह’ बंद हुई थी तो मेरा और आलिया का दिल टूट गया था.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment