बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को फ़िल्मी पर्दे पर फ़िर से देखने के लिए फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हालांकि शाहरुख खान अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग जल्द ही खत्म करने वाले हैं और इसी के साथ उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । इसी के साथ बीते दिनों शाहरुख के ओटीटी डेब्यू की खबरें भी सुनने को मिल रही थी । शाहरुख ने भी कुछ दिनों पहले ही एक मजेदार वीडियो शेयर कर संकेत दिया था कि वो ओटीटी पर जल्द ही आ सकते हैं । और अब शाहरुख के दोस्त सलमान खान ने भी शाहरुख के ओटीटी डेब्यू का स्वैग के साथ सपोर्ट किया है ।

शाहरुख खान को मिला सलमान खान का सपोर्ट

दरअसल, शाहरुख ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर आने के संकेत दिया । अब सलमान ने शाहरुख के ओटीटी डेब्यू को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “स्वागत नहीं करोगे शाहरुख खान का? #SiwaySRK #Ad” ।

इसके जवाब में शाहरुख ने भी सलमान पर प्यार जताते हुए ट्वीट किया, “थैंक्यू भाईजान, ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है ।” शाहरुख और सलमान के बीच बॉन्ड पर फ़ैंस बहुत प्यार लुटा रहे हैं ।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिषेक बच्चन समेत कई बॉलीवुड सितारें ओटीटी पर अपनी फ़िल्मों की रिलीज के साथ डेब्यू कर चुके हैं । लेकिन शाहरुख अभी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म से गायब हैं ।

वहीं शाहरुख के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह इन दिनों तमिल फ़िल्ममेकर एटली की फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ नयनतारा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसी के साथ उन्होंने अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग भी लगभग खत्म ही कर ली है सिवाय कुछ हिस्सों के । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे ।

वहीं सलमान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं । रूस और तुर्की में शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान ऑस्ट्रिया पहुंचे हैं जहां वह 10 दिन के शेड्यूल में टाइगर 3 के गाने और कुछ एक्शन सीन्स शूट करेंगे ।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment