सलमान खान को ऑफिसर ने एयरपोर्ट पर रोका, वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजनसलमान खान को ऑफिसर ने एयरपोर्ट पर रोका, वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. टाइगर 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ रुस के लिए रवाना हो गए हैं. एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान को एक सीआईएसएफ ऑफिसर ने रोका है.

सलमान और कैटरीना जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे थे. एयरपोर्ट पर एंट्री करने से पहले उन्हें पोज देने के लिए भी कहा. सलमान मीडिया के लिए पोज देने के बाद जब एयरपोर्ट पर अंदर जाने लगे तो एक ऑफिसर ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लिया.

ऑफिसर की हो रही है तारीफ

वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान जैसे ही अंदर जाने लगते हैं तो तुरंत उन्हें सीआईएसएफ का ऑफिसर सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लेता है. अपनी ड्यूटी को सही तरीके से करने के लिए उस ऑफिसर की खूब तारीफ हो रही है.

यहां देखिए वायरल वीडियो

एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा लगा जिस करह से सीआईएसएफ के ऑफिसर ने सलमान को अंदर जाने से रोका. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मैं सलमान खान का फैन नहीं हूं लेकिन मुझसे सबसे अच्छा तब लगा जब सीआईएसएफ के सप इंस्पेक्टर ने रोका सलमान को. अपनी ड्यूटी करने के लिए उन्हें सेल्यूट. वहीं एक ने लिखा- सीआईएसएफ यूनिफॉर्म की पॉवर.

वीडियो में सलमान खान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में नजर आए. वहीं कैटरीना कैफ ने फुल ब्लैक आउटफिट कैरी किया. उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक ही शूज कैरी किए थे. दोनों का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टाइगर 3 की बात करें तो ये इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म में सलमान रॉ एजेंट में नजर आएंगे. टाइगर की पहली फिल्म को कबीर खान और दूसरी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं. इमरान फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles