5.4 C
London
Friday, March 1, 2024

सलमान खान ने रेंट पर लिया ‘डुप्लेक्स’, किराया सुन दिमाग चकरा जाएगा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान (Salman Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से ख़बरों में रहते हैं. सलमान खान की लाइफस्टाइल से सब वाकिफ हैं. रॉयल तरीके से जीने वाले सलमान खान अपनी फैमली के साथ बांद्रा के पॉपुलर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स (Galaxy Apartments ) में रहते हैं. इसके अलावा वो अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर भी समय बिताते हैं. सलमान के पास देशभर में कई प्रॉपर्टीज हैं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. अब सलमान खान (Salman Khan ) ने एक और प्रॉपर्टी किराये पर ली है.

बी टाउन के ‘भाईजान’ ने एक महंगा घर रेंट पर लिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक रियल एस्टेट पोर्टल के हवाले से खबर दी है कि सलमान खान ने बांद्रा स्थित अपने घर के नजदीक (Salman Khan New Property) ही एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट फाइनल किया है. बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17 वीं और 18 वीं मंजिल पर मौजूद यह डुप्लेक्स काफी आलीशान है. इसके अंदर हर तरह ही सुविधाएं मौजूद हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने फिलहाल इस प्रॉपर्टी को 11 महीने की एग्रिमेंट पर लिया है. बताया जा रहा है कि यह 2,265 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और इस डुप्लेक्स का इस्तेमाल राइटर पैड के लिए किया जाएगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस डुप्लेक्स के लिए सलमान हर महीने 8.25 लाख रुपये किराया देंगे.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं. हाल ही में, सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ के रिलीज डेट की घोषणा की है. इसके साथ ही सलमान जल्द ही टाइगर 3 लेकर भी सामने आएंगे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here