नवंबर 2020 में, यह कहा गया था कि सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार एक परियोजना का हिस्सा होंगे। बड़े पर्दे पर तीनों खानों के जादू को देखकर प्रशंसक और फिल्म प्रेमी उत्साहित थे क्योंकि वे बहुत खुश थे।

यह बताया गया था कि सलमान और शाहरुख आमिर की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो करेंगे। दोनों सितारे फिल्म में अपने 90 के दशक के अपने प्रतिष्ठित पात्रों को फिर से देखने वाले थे। हालांकि, ऐसा लगता है कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।

बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख, सलमान, आमिर

सलमान खान ने छोड़ा लाल सिंह चड्ढा
नवीनतम अपडेट के अनुसार, जबकि SRK अभी भी लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा है, सलमान ने कथित तौर पर फिल्म से बाहर कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, निर्माताओं ने फिल्म से सलमान का हिस्सा काट दिया है क्योंकि राधे अभिनेता तारीख से संबंधित मुद्दों के कारण इसकी शूटिंग में असमर्थ हैं।

“आमिर ने लाल सिंह चड्ढा में सलमान के लिए एक विशेष हिस्सा आरक्षित किया था, हालांकि, रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ, उन्होंने इसे पूरी तरह से काटने का फैसला किया है। जबकि कैमियो शूट करने के लिए कई प्रयास किए गए, लेकिन सलमान की तारीखें मेल नहीं खा सकीं। इसलिए, वह अब लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा नहीं है, ”एक सूत्र ने समाचार पोर्टल को बताया।

लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और इसमें करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म 1994 की टॉम हैंक्स की ब्लॉकबस्टर फिल्म फॉरेस्ट गंप पर आधारित है।

आमिर खान के साथ शाहरुख खान, सलमान खान की ऑनस्क्रीन दोस्ती
सलमान और आमिर ने 1994 की कल्ट कॉमेडी अंदाज़ अपना अपना में साथ काम किया। आशुतोष गोवारिकर की 1993 की फिल्म पहला नशा में संक्षेप में स्क्रीन स्पेस साझा करने के अलावा आमिर और शाहरुख खान ने कभी भी एक फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment