12.5 C
London
Sunday, June 16, 2024

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालो को सलमान खान ने दिया जवाब

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अरबाज खान अपने टॉक शो, पिंच के एक नए सीजन के साथ लौटे हैं, जहां मशहूर हस्तियां हंसती हैं, और मतलबी ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया भी देती हैं। बुधवार को, उन्होंने शो के लिए प्रोमो साझा किया, जिसमें सलमान खान, अनन्या पांडे, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, फराह खान और अन्य शामिल थे।

वीडियो की शुरुआत अरबाज खान द्वारा सलमान खान के बारे में एक टिप्पणी पढ़ने से होती है, “जनता का भगवान मत बनो (दर्शकों के लिए भगवान की भूमिका निभाने की कोशिश मत करो)।” सलमान ने जवाब दिया, “सही बात है, एक ही भगवान है, और वो मैं नहीं हूं।”

सलमान ने तब एक ट्रोल को जवाब दिया, जिन्होंने उनके घर पर टिप्पणी की थी कि अय्याशी का अड्डा (वाइस का अड्डा), “इनहोन मेरे पोस्ट के अंदर ऐसा क्या देखा, जो की हमारा घर है, उनको अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है (उन्होंने क्या किया) मेरी पोस्ट में देखें कि मेरा घर उन्हें बुराई की मांद जैसा दिखता है)?” उसने पूछा।

वहीं अनन्या ने एक कमेंट पढ़ा जिसमें उन्हें कहा गया कि उनका नाम ‘फर्जी’ पांडे रखा जाए। कियारा आडवाणी को उनके अभिनय के बारे में भद्दे कमेंट्स मिले और फराह खान ने भाई-भतीजावाद का विषय उठाया। “आप बोले हो भाई-भतीजावाद और वह सब लेकिन देखना तो आपको शाहरुख खान की बेटी की फोटो है। या करीना के बेटे की फोटो (आप भाई-भतीजावाद की शिकायत करते हैं लेकिन आप केवल शाहरुख खान की बेटी की तस्वीरें या करीना कपूर के बेटे की तस्वीर देखना चाहते हैं), ”उसने कहा। फराह खान ने यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर हैलो कहने से भी डरती हैं, क्योंकि लोग उन्हें गालियां देने लगते हैं।

अरबाज ने एक बयान में कहा कि पिंच का दूसरा सीजन ‘बड़ा और बोल्ड’ है, “लोगों ने सीजन 1 के लिए जो प्यार दिखाया है वह जबरदस्त था। जहां शो का सार एक ही है, वहीं सीजन 2 में अलग-अलग सुपरस्टार्स अलग-अलग नजरिए से देखने को मिलेंगे। यह एक अभिनेता के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के ऐसे दिलचस्प पहलुओं में तल्लीन होने का समग्र रूप से इतना अच्छा अनुभव रहा है। ” शो का प्रीमियर 21 जुलाई को होगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here