13.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022
No menu items!

सलमान खान ने अंकित की लगाई ऐसी क्लास, की रोने जैसा हो गया एक्टर का मुंह! 

- Advertisement -
- Advertisement -

बिग बॉस 16 के आज के वीकेंड का वार के एपिसोड की शुरुआत हुई एक टास्क से जिसमें पूछा गया कि घर में किस कंटेस्टेंट को गार्जियन की जरूरत है? इस दौरान कई कंटेस्टेंट्स ने सुम्बुल तौकीर खान, अब्दु रोजिक और अंकित गुप्ता का नाम चुना। लेकिन सबसे ज्यादा अंकित और सुम्बुल के नाम को वोट मिले इसलिए उन दोनों को अलग से 2 कुर्सियों पर बिठाया।

फिर सलमान खान दोनों की क्लास लगाते हैं। सुम्बुल से शुरुआत करने के बाद फिर सलमान, अंकित को सुनाते हैं कि वह कैसे अपना प्वाइंट नहीं रखते हैं। इस दौरान सलमान, प्रियंका को भी कहते हैं कि आखिर कब तक अंकित ऐसे रहेंगे जिसपर प्रियंका भी कोई जवाब नहीं दे पातीं। सलमान, अंकित को इतना सुनाते हैं कि उनका मुंह रोने जैसा हो जाता है। वह काफी दुखी दिखते हैं।

- Advertisement -

हालांकि क्लास लगाने के बाद सलमान फिर दोनों से कहते हैं कि मैं आपको ये सब नीचे गिराने के लिए नहीं बल्कि उठाने के लिए कह रहा हूं। आप दोनों आगे अपना बेस्ट दें।

कटरीना ने सलमान को नचाया

कटरीना कैफ अपनी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए शो में आती हैं। इस दौरान कटरीना, उनके साथ टिप-टिप बरसा गाने पर डांस करती हैं। सलमान डांस करते-करते इतने मूड में आ जाते हैं कि कटरीना रुकने के लिए भी बोलती हैं तब भी सलमान डांस करते रहते हैं।

अब्दु ने की साजिद की तारीफ

अब्दु ने कहा कि आप मेरे लिए बहुत कुछ करते हैं। तो साजिद कहते हैं कि वो तो सब कर सकते हैं तो अब्दु कहते हैं कि नहीं, कोई नहीं कर सकता ऐसा जैसा कि आप करते हैं।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khan
Senior journalist and editor at reportlook media outlet also co founder
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img