मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, जानिए क्या है मामला

मनोरंजनमुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, जानिए क्या है मामला

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज अचानक पुलिस कमिश्नर के ऑफिस पहुंचे. यह खबर सामने आते ही कई तरह के कयास लगाए जाने लगे, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, यह एक सौजन्य मुलाकात थी. वहीं सलमान खान ने कहा कि मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसलकर मेरे अच्छे दोस्त हैं उनसे मिलने आया था.

दरअसल कुछ दिन पहले सलमान खान के पिता को धमकी भरा खत मिला था. सूत्रों के मुताबिक इस मुद्दे पर भी पुलिस कमिश्नर और सलमान खान की बातचीत हुई है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी थी जान से मारने की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उनके पिता सलीम खान और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. कुछ दिनों पहले सलीम खान सुबह घर से बाहर टहलने निकले थे. वहां उन्हें एक लेटर रखा हुआ मिला था. उसमें धमकी दी गई थी कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह उनका और सलमान खान का हाल हो जाएगा. इस धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

दिल्ली पुलिस से पूछताछ के दौरान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर खुलासा किया कि 2018 में उसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या के लिए पूरी तैयारी कर ली थी इसके लिए उसने खास राइफल भी खरीदी थी, जिसके लिए 4 लाख रुपये का पेमेंट किया था. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों ने न्यूज 18 को बताया कि लॉरेंस ने सलमान को मारने की वजह भी बताई. उसने कथित तौर पर कहा कि वह सलमान खान से चिंकारा के शिकार को लेकर नाराज था क्योंकि हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में बिश्नोई समुदाय को चिंकारा प्रिय हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles