मुंबईः कोरोना महामारी के बीच कई सितारों की दरियादिली देखने को मिली, जिनमें सोनू सूद (Sonu Sood) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक के नाम शामिल हैं. सलमान खान पिछले एक साल से महामारी से प्रभावित लोगों और इंडस्ट्री के लोगों की मदद कर रहे हैं. अब सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. इस बार सलमान खान ने सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट के खाते में पैसे जमा किए हैं. उन्होंने वर्कर्स के अकाउंट में 1500 रुपए ट्रांसफर किए हैं.

इस बात की जानकारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने वर्कर्स के प्रेजिडेंट बीएन तिवारी ने दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि- ‘सलमान खान, बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े दिल वाले सितारे हैं, जो हमेशा लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं. जब भी लोगों को उनकी जरूरत रहती है, वह हमेशा आगे रहते हैं.’

सलमान खान उस समय से पीड़ितों की मदद में जुटे हैं, जब से कोरोना ने देश में दस्तक दी है. इससे पहले भाईजान ने कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए फ्री में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बांटे थे. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी. साथ ही उन्होंने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया था.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘हमारे 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है. कोविड पॉजिटिव मरीज जिन्हें आपात स्थिति के लिए इन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की आवश्यकता है, वे हमें 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं. या आप मुझे टैग कर सकते हैं. हम इन कंसन्ट्रेटर्स को मुफ्त में देंगे, प्लीज इसे उपयोग करने के बाद इन्हें वापस कर दें.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment