सलमान खान ने अपने पड़ोसी के खिलाफ किया मानहानि का केस, अदालत ने नहीं दिया अंतरिम आदेश

मनोरंजनसलमान खान ने अपने पड़ोसी के खिलाफ किया मानहानि का केस, अदालत ने नहीं दिया अंतरिम आदेश

मुंबई: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की तरफ से अपने पड़ौसी के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है. हालांकि इस केस में मुंबई सिटी सिविल अदालत (Mumbai City Civil Court) ने शुक्रवार को कोई अंतरिम आदेश पारित करने से इनकार कर दिया. सलमान खान ने एक दीवानी वाद (civil suit) दायर किया है. केस में आरोप लगाया गया है कि मुंबई के पास पनवेल में उनके फार्महाउस के पास एक भूखंड के मालिक केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान उनके प्रति अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

सुनवाई के दौरान न्यायाधीश अनिल एच लद्धड ने कक्कड़ को अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि 21 जनवरी को तय की है. खान का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने मुकदमे के लंबित रहने के दौरान कक्कड़ के कोई और ऐसा बयान देने से रोकने के लिए एक अंतरिम आदेश जारी करने की मांग की. हालांकि कक्कड़ के वकीलों आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने अनुरोध का विरोध करते हुए कहा कि उन्हेंगुरुवार शाम को ही मामले के कागजात मिले और उन्हें पूरी तरह नहीं देखा जा सका.

अधिवक्ता सिंह ने यह भी कहा कि कोई जल्दी नहीं है और यदि सलमान खान ने मुकदमा दायर करने में एक महीने तक इंतजार किया, तो कक्कड़ को जवाब दाखिल करने के लिए भी कुछ समय मिलना चाहिए. न्यायाधीश ने इसके बाद सुनवाई स्थगित कर दी. मुंबई के उपनगरीय बांद्रा में रहने वाले सलमान खान का पड़ोस के रायगढ़ जिले के पनवेल में एक फार्महाउस है. मुंबई के रहने वाले कक्कड़ का भी खान के फार्महाउस के बगल में एक पहाड़ी पर एक प्लॉट है. खान के मुकदमे के अनुसार, कक्कड़ ने एक यूट्यूबर से बात करते हुए अभिनेता के खिलाफ मिथ्या टिप्पणी की. शो में हिस्सा लेने वाले दो अन्य व्यक्तियों को भी प्रतिवादी बनाया गया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles