सलमान खान साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में उनके साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका कैमियो होगा। इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान खान फिल्म मेकर्स से एक भी पैसा नहीं ले रहे हैं। वो चिरंजीवी के लिए फ्री में ही फिल्म कर रहे हैं।

पिछले हफ्ते ही चिरंजीवी ने एक फोटो पोस्ट की थी और सलमान खान का फिल्म में स्वागत किया था। इसमें वो सलमान खान को फूलों का गुलदस्ता देते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन फैंस को अचानक तब धक्का लगा जब ये खबर फैली कि सलमान खान ने फिल्म छोड़ने की धमकी दे दी है।

दरअसल गॉडफादर के मेकर्स सलमान खान को इस फिल्म में कैमियो के बदले 20 करोड़ रुपये फीस देने की गुजारिश कर रहे थे। मेकर्स मान ही नहीं रहे थे और नहीं चाहते थे कि सलमान खान फ्री में काम करें। लेकिन भाईजान तो फिर भाईजान हैं। उन्होंने अगर एक बार कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो वो अपने आप की भी नहीं सुनते। उन्होंने मेकर्स को साफ इनकार कर दिया कि वो चिरंजीवी के फिल्म के लिए पैसे नहीं लेगे और अगर ज्यादा फोर्स किया गया तो वो फिल्म में काम भी नहीं करेंगे।

शुरू हो चुकी है फिल्म की शूटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और चिरंजीवी दोनों ने अपने अपने हिस्से की शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है। गॉडफादर एक मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। लूसीफर को पृथ्वीराज सुकुमार ने डायरेक्ट किया था। गॉडफादर में सलमान खान और चिरंजीवी के अलावा नयनतारा, सत्यदेव कंचाराणा, हरीश उत्थामन, जयप्रकाश और वामसी कृष्ण लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि चिरंजीवी और सलमान खान के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है इसलिए वो इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हुए हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment