पनवेल फॉर्म हाउस पर सलमान खान को सांप ने काटा, अस्पताल से घर के लिए हुए रवाना

मनोरंजनपनवेल फॉर्म हाउस पर सलमान खान को सांप ने काटा, अस्पताल से घर के लिए हुए रवाना

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को बीती रात सांप ने काट लिया था. वह उस समय अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे. ये घटना रात को साढ़े तीन बजे हुई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में ले गए थे.

जहां उनका इलाज हुआ. इलाज करवाकर सलमान खान अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं.

सलमान खान शनिवार की शाम को अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर थे. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान को बिना जहर वाले सांप ने काटा है. ऐसे में सलमान पर इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है.

27 दिसंबर को है सलमान खान का बर्थडे

सलमान खान 56 साल के होने वाले हैं. वह 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे. कोरोना की वजह से सलमान इस बार अपना बर्थडे बहुत जोर-शोर से नहीं मनाने वाले हैं. इंडियाटुडे डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के बर्थडे पर इस बार छोटी पार्टी होने वाली है.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अपना बर्थडे पनवेल फार्महाउस पर मनाने वाले हैं. पार्टी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होने वाले हैं. सलमान का प्लान है कि वह ज्यादा लोगों को नहीं बुलाने वाले हैं वह इसे बहुत सिंपल रखने वाले हैं. वैसे हर बार सलमान खान के बर्थडे परह गेस्ट लिस्ट बहुत बड़ी होती है. मगर बीते दो सालों से कोरोना की वजह से सलमान अपना बर्थडे शांति से सेलिब्रेट करने वाले हैं. वह लोगों की जिंदगी को रिस्क में ना डालने की वजह से ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं कर रहे हैं.

बिग बॉस में सेलिब्रेट किया गया बर्थडे

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार में शनिवार को सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. शो में आरआरआर की टीम अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थी. जहां कंटेस्टेंट और आलिया भट्ट, एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ उन्होंने एडवांस में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

वर्कफ्रंट की बात करें सलमान खान आखिरी बार फिल्म अंतिम में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आए थे. ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया है. सलमान जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए 15 दिन के शेड्यूल के लिए रवाना होने वाले हैं. सलमान टाइगर 3 के शेड्यूल के लिए कैटरीना कैफ के साथ रवाना होंगे. जिसके बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles