सलमान खान के धमकी भरे खत वाले केस में बड़ी खबर आ रही है। सलमान खान को धमकी भरा खत भिजवाने वाले शख्स की पहचान पुलिस ने कर ली है। ये लैटर किसी और ने नहीं बल्कि लॉरेन्स बिश्नोई के खास विक्रम बराड़ ने सलमान खान के पिता के पास पहुंचाया था।

विक्रम बराड़ के ऊपर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है और वो राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है। लेकिन फिलहाल वो देश से बाहर बताया जाता है। विक्रम बराड़ खुद राजस्थान का एक गैंगस्टर है जिसके संबंध एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टार आनंदपाल के भाई अनमोल से भी बताए जाते है।

बता दें कि रविवार को सलमान खान के घर धमकी भरा खत आया था। सलीम जहां जॉगिंग करते हैं वहां ये खत मिला। खत पर लिखा था कि सलीम खान और सलमान खान का वैसा ही हाल होगा जैसा सिद्धू मूसेवाला का हुआ था।

इस खत के मिलने के बाद काफी हंगामा मच गया था। पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ाई। खत मिलते ही सबसे पहले नाम सामने आया था वो था लॉरेंस बिश्नोई का ही। लॉरेंस बिश्नोई ने क्योंकि पहले भी सलमान को धमकी दी थी। साल 2008 में जब सलमान खान का काले हिरण शिकार मामले में नाम आया था तब बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से लॉरेंस पर सबका शक जा रहा था।

हालांकि जब लॉरेंस से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि ये खत किसने भेजा। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सलमान खान ने क्या कहा

सलमान खान से जब इस बारे में पुलिस ने पूछताछ की थी तो उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी से अभी तक कोई धमकी नहीं मिली है। उन्होंने ये भी कहा कि उनका किसी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं है।

अब देखते हैं कि लॉरेंस, विक्रम बराड़ का नाम सुनने के बाद क्या रिएक्शन देता है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment