उन्नाव: यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने बांग्लादेश की एक तस्वीर को अपने फेसबुक पेज पर साझा करते हुए भड़काऊ पोस्ट शेयर की है। साक्षी महाराज ने इस तस्वीर का हवाला देते हुए हिंदुओं से मुसलमानों के हमलों के लिए खुद को तैयार रखने और ऐसे किसी भी ‘जिहादी’ हमले को रोकने के लिए अपने घरों में शीतल पेय की बोतलें तथा धनुष-बाण रखने का आग्रह किया।

साक्षी महाराज की इस पोस्ट को 700 से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं।

क्या है पोस्ट में

साक्षी महाराज ने पोस्ट में लिखा, ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी,जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिये कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए।जय श्री राम।’

दिया था भड़काऊ बयान

कुछ दिन पहले ही साक्षी महाराज ने कहा था, ‘हमारे गायक कन्हैया मित्तल ने उनसे कह दिया है की अयोध्या और काशी तो सजा दी गई है। अब मथुरा की बारी है उसे सजा दिया जाएगा। सीएम योगी ने विकास का खजाना खोल दिया है।’ साक्षी महाराज ने हालिया जुलूसों या शोभायात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी की घटना पर कहा कि दुर्गा मंदिर से निकल कर किसी ने पत्थर नहीं मारा, हनुमान मंदिर से निकलकर कोई पत्थर नही मारा और नाही राम मंदिर से निकलकर कोई पत्थर मारता। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है मस्जिद और मदरसों में जो शिक्षा दी जाती है शायद सही नहीं दी जाती या जिहादी शिक्षा दी जाती है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment