Agra News: आगरा में हिंदू समुदाय की लड़की से प्रेम विवाह करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. प्रेम विवाह के दुश्मन बने हिंदुत्ववादी संगठन के लोगो ने मुस्लिम युवक के घर को आग के हवाले कर दिया.

इस पूरे मामले को लेकर हिंदुत्वादी संगठन के लोगों ने हिंदू युवती से भागकर शादी करने वाले जिम संचालक के घर में आग लगा दी. आरोपी की गिरफ्तारी न होने के कारण लोगों में आक्रोश है, हालांकि, घर में आग लगने की सूचना प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई.

थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता में दूसरे समुदाय के व्यक्ति के घर में गुस्साएं हिंदुत्ववादी संगठन के लोगों ने आग लगा दी. हालांकि, लड़की को दिल्ली से बरामद कर लिया गया है. बीते 11 अप्रैल को रुनकता में रहने वाले जिम संचालक साजिद अपने साथ हिंदू समुदाय की एक युवती को भगाकर ले गया था. जिसके बाद से ही लगातार हिंदू संगठन के लोग विरोध कर रहे थे और कुछ दिन पहले ही हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को चेतावनी भी दी थी. पुलिस ने युवती को तो बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी अभी भी उनकी गिरफ्त से दूर है.

मामले में बीते बुधवार को युवती और आरोपी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें युवती अपने आप को बालिग बता रही थी और आरोपी के साथ अपनी मर्जी से भागने की बात कह रही थी. पुलिस ने वीडियो की लोकेशन निकाल कर युवती को बरामद कर लिया,लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया था.

पुलिस द्वारा युवती को बरामद करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी ना होने के चलते युवती के परिजन काफी गुस्से में थे. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों और हिंदुत्व वादी संगठन के लोगो ने रुनकता में स्थित साजिद के घर को आग लगाने से पहले बाजार बंद किया और फिर साजिद के दोनों घर को आग लगा दी.

आग लगने की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई. लेकिन साजिद का घर सकरी गलियों में होने की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां गली में नहीं पहुंच सकी. जिसके बाद पाइपलाइन की मदद से साजिद के घर में लगी आग को बुझाया गया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment