साजिद खान को सिखर धवन की स्टाइल में जश्न मनाना पड़ा महंगा, लगा 2 बार जुर्माना

मनोरंजनसाजिद खान को सिखर धवन की स्टाइल में जश्न मनाना पड़ा महंगा, लगा 2 बार जुर्माना

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को शिखर धवन के अंदाज में जांघ पर ताल ठोकना महंगा पड़ गया. ऐसा करने पर खिलाड़ी पर 2 बार जुर्माना लगाया गया है. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्‍ट सीरीज के लिए पाकिस्‍तान की 16 सदस्‍यीय टीम का हिस्‍सा ऑफ स्पिनर साजिद खान (Sajid Khan) ने हाल में ही शिखर धवन की तरह जश्‍न मनाने को लेकर खुलासा किया.

पिछले साल टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले साजिद ने पाकिस्‍तान (Pakistan) ने लिए 4 टेस्‍ट मैच खेले हैं और 18 विकेट भी हासिल कर लिए हैं. उन्‍होंने पिछले साल मीरपुर में बांग्‍लादेश के खिलाफ दोनों पारी में मिलाकर 12 विकेट लिए थे. उनके नाम फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में एक शतक भी है.

‘स्‍कूल क्रिकेट के समय से मना रहा हूं ऐसा जश्‍न’

साजिद ने खुलासा किया कि फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में शिखर धवन की तरह जश्‍न मनाने के कारण उन्‍हें 2 बार चेतावनी दी गई थी. धवन लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट में इस तरह से जश्‍न मना रहे हैं, मगर साजिद को हाल में ही ऐसा जश्‍न मनाते हुए देखा गया था.

ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट से पहले एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में साजिद ने कहा कि हर किसी का अपना स्‍टाइल होता है और लोग कहते हैं कि मैंने धवन के जश्‍न को कॉपी किया. मैं इस तरह का जश्‍न स्‍कूल क्रिकेट के समय से मना रहा हूं. फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में ऐसा जश्‍न मनाने के कारण मुझ पर 2 बार जुर्माना लगाया गया. अब हर कोई इस जश्‍न की सराहना कर रहा है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles