10.1 C
London
Monday, December 11, 2023

सैफ-करीना और शाहिद-मीरा के बीच कांटे की टक्कर, पॉवरफुल कपल के नंबर 1 पोजिशन के लिए होड़

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कई सारे प्रमोशन करते नजर आते हैं. वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ स्मार्ट टीवी ऐड और ओरल हाईजीन ब्रैंड के लिए ऐड शूट किया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार्स सिर्फ फिल्मों और शोज से ही नहीं बल्कि एंडोर्समेंट से भी तगड़ी कमाई करते हैं. कई फिल्म स्टार्स तो ऐसे हैं जिनकी विज्ञापन से कमाई फिल्मों से भी ज्यादा है. ऐसे में धीरे-धीरे इस सेगमेंट में भी कंपटीशन बढ़ रहा है. बॉलीवुड के सबसे पॉवरफुल कपल में शुमार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कई सारे प्रमोशन करते नजर आते हैं. वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ स्मार्ट टीवी ऐड और ओरल हाईजीन ब्रैंड के लिए ऐड शूट किया है. शाहिद ने स्मार्ट टीवी का ऐड कर उस सेगमेंट में सेंध लगा दी है, जहां पहले से ही पॉवरफुल कपल मौजूद हैं. ऐसे में नबर वन की पोजिशन के लिए जबरदस्त टक्कर है.

मीरा राजपूत का भले ही एक्टिंग से कोई नाता नहीं है, लेकिन अपने फैशन स्टेटमेंट और सोशल मीडिया की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. मीरा कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स, होम अप्लाएंसेस के साथ साथ वेलनेस ब्रांड को एंडोर्स करती हैं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की वजह से पॉवर कपल सेगमेंट में कंपटीशन बढ़ गया है.

सैफ और करीना अपने स्टाइल से कई बड़े ब्रैंड को प्रमोट कर रहे हैं. पानी की टंकी का भी ऐड करते हैं. करीना डायमंड ज्वैलरी, ब्यूटी प्रोडक्ट्स के अलावा भी कई ऐड में शामिल हैं.


करीना और सैफ को सिर्फ शाहिद मीरा से ही नहीं बल्कि रणबीर और आलिया भट्ट से भी टक्कर मिल रही है, जो इस समय दूसरे पायदान पर हैं. एंडोर्समेंट के लिए इनकी मांग के साथ-साथ फीस भी बढ़ी है.


पॉवरफुल कपल में तीसरे नंबर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री की वजह से कई ब्रैंड इन्हें अपने साथ लिए हुए हैं. शेरवानी से लेकर मोबाइल और शैम्पू के विज्ञापन में इस जोड़ी ने बढ़त बनाई हुई है.


इन सारे सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया पर नजर डालें तो विज्ञापन फिल्मों से भरी नजर आएगी. ऐसे में लगता तो यही है कि पॉवरफुल कपल में जबरदस्त कंपटीशन है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here