SAHIL KHAN ने SALMAN KHAN पर लगाया था संगीन आरोप, टाइगर श्रॉफ की माँ से संबंध होने का किया था दावा

मनोरंजनSAHIL KHAN ने SALMAN KHAN पर लगाया था संगीन आरोप, टाइगर श्रॉफ की माँ से संबंध होने का किया था दावा

सारिका स्वरूप-  Sahil Khan, accused of abetment to suicide, has been in many controversies in the past as well एक्टर, मॉडल और इन्फ्लुएंसर साहिल खान (Sahil Khan) यू तो बॉलीवुड से आउट हो चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर विदेशी मॉडल्स के साथ अपने बॉडी बिल्डिंग वाले वीडियोज को लेकर छाए रहते हैं। 

बॉडी फ्लांट करती विदेशी हसीनाओं के साथ साहिल अजीबोगरीब वीडियोज शेयर करते रहते हैं।  वहीं साहिल अक्सर अपनी वर्ल्ड टूर की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं,  जहां वो कई खूबसूरत मॉडल्स के साथ पोज देते नजर आते है। 

उनकी ये तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं।  इन दिनों साहिल खान विवादों में हैं। उनपर मनोज पाटिल नाम के बॉडी बिल्डर ने आत्म हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मनोज ने खुदकुशी की कोशिश की है और साहिल को इसका जिम्मेदार बताया। हालांकि साहिल खुद को बेकसूर बता रहे हैं। 

मुंबई पुलिस ने साहिल खान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में अगर वो दोषी पाए जाते हैं तो बुरे फंस सकते हैं। साहिल खान हमेशा ही विवादों में रहे, कभी उन्होंने सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया तो कभी आएशा श्रॉफ उनपर हेराफेरी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया। यहीं नहीं साहिल ने सरेआम ये तक कहा कि जैकी श्रॉफ की पत्नी से उनके संबंध रहे हैं। 

स् साहिल खान स्टाइल, एक्सक्यूज मी ( Excuse Me ), डबल क्लास ( Double Class ), ये है जिंदगी ( Yeh Hai Zindagi ) जैसे गिने चुने फिल्मों में नजर आए। यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा नहीं पाईं। साहिल खान बॉलीवुड में चल नहीं पााए और बीते साल उन्होंने इसका ठीकरा सलमान खान के सिर फोड़ा ।  उन्होंने एक्टर सलमान खान पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था।दरअसल पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद साहिल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी,  जो कि एंटरटेनमेंट मैग्जीन का कवर पेज था। मैगजीन के कवर पर लिखा था द न्यू खान इन द टाउन ।

उन्होंने तस्वीर पोस्ट करने के बाद लिखा था कि बहुत कम लोगों को ये  खुशकिस्मती हासिल होती है कि अपनी पहली फिल्म के बाद इंडिया के दो बड़े सुपरस्टार्स के साथ फोटो कवर पेज पर छपे  लेकिन एक सुपरस्टार को ये रास नहीं आया क्योंकि उसे मुझसे असुरक्षा हो गई और उसने मेरा करियर ही बर्बाद कर दिया।

फिल्में ना मिलने के चलते साहिल ने फिटनेस बिजनेस में कदम रखा। उन्होंने मसल्स एंड बीच ( Muscle and Beach) नामक जिम चेन ( Gym Chain ) शुरू की है। इससे वह आज के समय लाखों- करोड़ों रुपए कमा रहे है। साथ ही साथ वह बॉडी बिल्डर के जरिए लग्जरी लाइफ भी जी रहे हैं। साहिल खान ने कभी सरेआम ये कहा था कि उनके जैकी श्रॉफ की पत्नी  आयशा श्रॉफ के साथ संबंध थे। दोनों कभी प्रोडक्शन कंपनी में पार्टनर थे जिसके तले जिस देश में गंगा रहता है और बूम जैसी फिल्में प्रोड्यूस की गई हैं। हालांकि दोनों फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। प्रोडक्शन कंपनी फ्लॉप होने के बाद आएशा ने साहिल के खिलाफ साल 2014 में धोखाधड़ी का केस दर्ज कर 4 करोड़ रुपए ना लौटाने का आरोप लगाया था।

बदले में साहिल खान के वकील ने कोर्ट में साहिल और आएशा की प्राइवेट तस्वीरें दिखाकर ये साबित किया था कि दोनों बिजनेस पार्टनर होने के अलावा एक दूसरे के साथ रिलेशन में भी थे और ब्रेकअप के बाद आएशा ने उन्हें फंसाने की कोशिश की है।

वहीं आएशा श्रॉफ ने भी लीगल लड़ाई लड़ते हुए साहिल पर कई संगीन आरोप लगाए थे। आएशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मेरा साहिल के साथ संबंध कैसे हो सकता है ? साहिल गे हैं जिसके चलते उनका तलाक हो गया था। आएशा ने कहा था कि साहिल की पत्नी निगार ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में एक आदमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था। ‘

पिछले कई सालों से साहिल और आएशा श्रॉफ के इस केस की सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रही थी, हालांकि 16 सितम्बर को आएशा और साहिल ने कोर्ट के बाहर ही सेटलमेंट कर इस केस को रद्द कर दिया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles