यूक्रेन के एयरपोर्ट पर “भयंकर” तरीके से टकराई रूसी मिसाईल, वीडियो हुआ वायरल

मनोरंजनयूक्रेन के एयरपोर्ट पर "भयंकर" तरीके से टकराई रूसी मिसाईल, वीडियो हुआ वायरल

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की ओर से यूक्रेन में सैन्य कार्रवाई की घोषणा के बाद यहां जंग शुरू हो चुकी है। यूक्रेन की राजधानी कीव समेत कुछ शहरों में रूस की ओर से किए जा रहे धमाकों की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

कीव: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की ओर से यूक्रेन में सैन्य कार्रवाई की घोषणा के बाद यहां जंग शुरू हो चुकी है। यूक्रेन की राजधानी कीव समेत कुछ शहरों में रूस की ओर से किए जा रहे धमाकों की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को एलेक लुहनो द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है। 

बता दें कि एलेक ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में बताया है कि यह पश्चिमी यूक्रेन के इवानो-फ्रैंकिव्स्क में कथित तौर पर एक हवाईअड्डे से मिसाइल टकराने का वीडियो है। वीडियो में एक मिसाइल हवाईअड्डे पर गिरती हुई नजर आ रही है। वहीं, आसपास काफी अफरा-तफरी मची हुई है। लोग परेशान होकर इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पूरा मंजर काफी खौफनाक दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि गुरुवार को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के यूक्रेन में सैन्य अभियान की घोषणा की है। रूस द्वारा उठाये गए इस कदम की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निंदा की जा रही है। यूरोपीय संघ ने कहा कि यूक्रेन पर आक्रमण के “रूस पर व्यापक और गंभीर परिणाम होंगे” और जल्द ही उस पर अधिक प्रतिबंध लागू किए जाएंगे। वहीं, चीन ने यूक्रेन में अपने नागरिकों को मौजूदा सैन्य कार्रवाइयों और अराजकता के कारण घर में रहने की सलाह दी है, लेकिन रूस की सेना की किसी कार्रवाई का उसने कोई जिक्र नहीं किया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles