रुबिका लियाकत ने ‘AIMIM’ प्रवक्ता के सामने रख दी काम छोड़ने की शर्त, कहा कभी नजर नहीं आउंगी

मनोरंजनरुबिका लियाकत ने 'AIMIM' प्रवक्ता के सामने रख दी काम छोड़ने की शर्त, कहा कभी नजर नहीं आउंगी

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव होने में अभी वक्त है। लेकिन राजनीतिक पार्टियां काफी पहले से इसकी तैयारी में जुट गई है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी इस बार के चुनाव में अपना दमखम दिखाने की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है। बीते दिनों ओवैसी तीन दिवसीय दौरे पर उत्तरप्रदेश भी पहुंचे थे जहां उन्होंने भाजपा सहित कई राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान जब एआईएमआईएम प्रवक्ता आसिम वकार ने शो की एंकर रुबिका लियाकत से कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री रिपोर्टर को खरीदते हैं। तो रुबिका लियाकत ने भी AIMIM प्रवक्ता के सामने प्रोफेशन छोड़ने की शर्त रखते हुए कहा कि अगर आप सही निकले तो मैं कहीं नजर नहीं आऊंगी।

दरअसल एबीपी न्यूज पर आयोजित डिबेट शो के दौरान एंकर रुबिका लियाकत ने AIMIM प्रवक्ता आसिम वकार से सवाल पूछते हुए कहा कि आप मुसलमानों को बताने वाले कौन होते हैं कि ये पार्टी सही है और ये पार्टी गलत है। अगर आप ही सही हैं तो तेलंगाना में सभी सीटों पर चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं, वहां के मुसलमानों को क्यों नहीं जगा रहे हैं और वहां मुस्लिम मुख्यमंत्री क्यों नहीं बना रहे हैं। 

एंकर रुबिका लियाकत के इस सवाल के जवाब में आसिम वकार ने कहा कि आप बहुत अच्छा बोल रही हैं। हम तो यह चाहते हैं कि आप सिर्फ एंकर ना रहें बल्कि आप भी किसी स्टेट की चीफ मिनिस्टर बनें। आप हमारे साथ आइये हम आपको भी चीफ मिनिस्टर बनाने की लड़ाई लड़ेंगे। आसिम वकार के इस जवाब पर एंकर रुबिका लियाकत हंसते हुए कहने लगी कि मैं अभी जिस पोजीशन में हूं वहां पर एक मुख्यमंत्री को भी सवाल कर सकती हूं और एक आम आदमी को भी सवाल कर सकती हूं। इससे बेहतर जगह कोई हो ही नहीं सकती है।

एंकर के इस जवाब पर आसिम वकार ने भी पलटवार करते हुए कहा कि आप जहां पर हैं वहां से आप एक मुख्यमंत्री को खरीद नहीं सकती हैं। लेकिन मुख्यमंत्री आपको खरीद सकता है, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रिपोर्टर खरीदते हैं। एआईएमआईएम प्रवक्ता के इस जवाब पर एंकर रुबिका लियाकत ने भी जवाब देते हुए कहा कि कोई भी किसी को नहीं खरीद सकता है। आगे रुबिका लियाकत ने आसिम वकार को चैलेंज देते हुए कहा कि आप मुझे यह साबित कर दीजिए कि किसी मुख्यमंत्री ने किसी पत्रकार को ख़रीदा हो, अगर आप इसमें गलत साबित हुए तो अपना प्रोफेशन छोड़ देंगे और अगर मैं गलत साबित हुई तो मैं अपने प्रोफेशन को छोड़ दूंगी।

इसपर एआईएमआईएम प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा कि मैं क्यों अपना प्रोफेशन छोडूंगा, मैं गलत साबित ही नहीं होऊंगा। आसिम वकार के जवाब के बाद भी एंकर रुबिका लियाकत कहने लगीं कि आप यह साबित कीजिए की मुझे किसी मुख्यमंत्री ने ख़रीदा हो, अगर ऐसा हुआ तो मैं अपना प्रोफेशन छोड़ दूंगी और कहीं नजर आऊंगी। एंकर की इस बात पर आसिम वकार जवाब देते हुए कहने लगे कि मैं आपको नहीं कह रहा हूं बल्कि मैं तो यह कह रहा हूं कि कोई मुख्यमंत्री को नहीं खरीद सकता है लेकिन मुख्यमंत्री चाहे तो किसी को खरीद सकता है।  

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles