RPS हीरालाल सैनी का महिला कॉन्स्टेबल के साथ शर्मनाक वीडियो:महिला कॉन्स्टेबल के साथ नहाते हुए 2.38 मिनट का वीडियो, बच्चे के सामने अश्लील हरकतें करते दिखे, दोनों सस्पेंड

राजस्थान पुलिस की वर्दी को शर्मिंदा करने वाला एक मामला सामने आया है। अजमेर के ब्यावर डीएसपी का पूल में नहाते हुए एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पूल के अंदर ब्यावर डीएसपी एक महिला के साथ नहाते हुए नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात है कि पूल में एक बच्चा भी नहा रहा है। डीएसपी बच्चे के सामने ही महिला के साथ अश्लील हरकतें नजर आ रहे हैं। डीजीपी एमएल लाठर ने डीएसपी को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

अजमेर आईजी एस.सेंगाथिर ने बताया कि जांच के बाद डीएसपी को सस्पेंड किया गया है। अभी विभागीय जांच चल रही है। वहीं डीएसपी का कहना है कि वे महिला को नहीं जानते हैं। वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसे एडिट करके वायरल किया जा रहा है। मामले में महिला कॉन्स्टेबल ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि कोई उसका फेक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। भास्कर भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

RPS हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में डीएसपी के पद पर पोस्टेड थे। हाल ही में उनका एक महिला के साथ पूल में नहाते हुए वीडियो सामने आया है। जिस महिला के साथ वह पूल में नजर आ रहे हैं, वह भी कॉन्स्टेबल है। साथ ही वीडियो में एक बच्चा भी पूल में खेल रहा है। बताया जा रहा है कि वह बच्चा भी महिला कॉन्स्टेबल का ही है। बच्चे को गुब्बारे से खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो करीब 2.38 मिनट का है जिसमें दोनों नग्न अवस्था में है। दोनों सारी हदों को पार करते हुए अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे है। डीजीपी एमएल लाठर ने शिकायत मिलने पर डीएसपी हीरालाल सैनी को निलंबित कर दिया है। निलंबन के कार्यकाल में उन्हें पुलिस मुख्यालय में ही हाजिरी देनी होगी। वही महिला भी जयपुर कमिश्नरेट में कॉन्स्टेबल के पद पर थी। शिकायत के बाद कांस्टेबल को भी सस्पेंड कर दिया है।

वीडियो सामने आने के बाद महिला कॉन्स्टेबल के पति ने भी नागौर में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में उसने बताया कि 7 मई 2001 को कुचामन सिटी की रहने वाली युवती से उसकी शादी हुई थी और 2008 में उसकी राजस्थान पुलिस में नौकरी लग गई थी। 8 फरवरी 2015 को उनको एक बेटा हुआ। उन्होंने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद उसका कुछ लोगों ने मोबाइल पर स्टेटस भी लगा दिया था। इससे उसकी काफी बदनामी हुई है। वीडियो में जो बच्चा दिखाई दे रहा है, वह उसका 6 साल का बेटा है। वीडियो सामने आने पर कॉन्स्टेबल के पति ने नागौर में दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद अजमेर आईजी व डीजीपी को भी शिकायत दी गई है। शिकायत के आधार पर ही जांच के बाद RPS को निलंबित किया गया है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment