[email protected]

Parking में खड़ी कार पर अचानक आ गिरी महिला, बालकनी में Boyfriend संग बिना कपड़ों के कर रही थी ‘रोमांस’!

बालकनी में कथित तौर पर बॉयफ्रेंड (Boyfriend) संग रोमांस (Romance) कर रही महिला अचानक बिना कपड़ों (Nude woman fell on car) के एक कार पर आ गिरी. सोशल मीडिया पर इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) काफी वायरल हो रहा है.

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो बेहद अजीबोगरीब (Weird Videos) होते हैं. कभी किसी हादसे का वीडियो तो कभी कुछ और, इंटरनेट पर ऐसे वीडियोज की भरमार है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कुछ लोगों को तो फनी भी लग रहा है जबकि कई लोग देखकर दंग हो जा रहे हैं. इस वीडियो में एक महिला बिना कपड़ों के पार्किंग में खड़ी कार पर आ गिरती है! (Nude woman fell on car)

आप भी ये पढ़कर दंग रह गए होंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये एक सीसीटीवी कैमरे का वीडियो (CCTV video) है जिसमें पार्किंग में कुछ कारें खड़ी नजर आ रही हैं कि अचानक एक महिला कार की छत पर आ गिरती है. महिला ने काफी कम कपड़े पहने हैं (Semi nude woman fell from balcony). सेमी न्यूड अवस्था में कार पर गिरी महिला को यूं तो ज्यादा चोटें नहीं आती हैं मगर वो दर्द से साफ कराहती नजर आ रही है.

डेली स्टार समेत कई मीडिया रिपोर्ट्स का ये दावा है कि महिला बालकनी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट पल (Intimate moment in balcony) बिता रही थी कि उसका बैलेंस बिगड़ा और वो सीधे नीचे खड़ी कार पर आ गिरी. वीडियो में नजर आ रहा है कि कार को भी काफी नुकसान पहुंचा है. मगर सबसे हैरत की बात ये है कि महिला जब गिरी तो कुछ ही देर में उसका पार्टनर वहां भागते हुए आया और उसका हाल पूछने या उसे कार से नीचे उतारने के बजाए वो महिला को किस करने लगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो ये हादसा ताइवान (Taiwan) के ताइपे (Taipei) में 5 सितंबर को हुआ था. वहां से गुजरते एक शख्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा- “मैं उस रोड से गुजर रहा था जब ये हादसा हुआ. मैंने उसे गिरते हुए नहीं देखा मगर मैंने बहुत ही तेज आवाज सुनी और जब मैंने देखा तो महिला पहले से ही कार पर बैठी हुई थी और एक शख्स उसे बचाने के लिए आ रहा था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के बॉयफ्रेंड ने उसे किस करने के बाद नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गया. यूं तो महिला को कोई बाहरी चोट नहीं नजर आ रही थी मगर माना जा रहा है कि उसकी पीठ में थोड़ी चोट लगी थी.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×