आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय गोमतीनगर में शनिवार को रमजान-उल-मुबारक के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में रोजेदारों ने हिस्सा लिया. मुसलमान भाईयों ने रोजा खोल इफ्तार किया.

इफ्तार से पहले पार्टी कार्यालय में सभी मौजूद रोजेदारों ने हाथ उठाकर मुल्क की अमन-चैन की दुआएं मांगी. इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह, मौलाना मिर्जा मोहम्मद यासूब अब्बास, मौलाना हैदर सज्जाद, प्रदेश के निवर्तमान अध्यक्ष सभाजीत सिंह, नदीम असरफ जायसी, दिनेश सिंह पटेल, असद अब्बास, इरम रिजवी, इंजीनियर इमरान लतीफ आदि लोगों ने पार्टी कार्यालय में ही रोजा खोला.

प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह ने प्रदेश कार्यालय में रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. रोजेदारों के साथ रमजान-उल-मुबारक की प्रदेश भर के मुसलमान भाईयों को बधाई दी. इफ्तार से पहले पार्टी कार्यालय में सभी मौजूद रोजेदारों ने हाथ उठाकर देश में अमन-चैन की दुआएं मांगी. इस दौरान सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि ये पाक माह मुसलमानों के लिए सबसे पवित्र माह होता है. कुछ राजनीतिक पार्टी इस पर भी राजनीति कर रही हैं. उनकी इस घिनौनी राजनीति को देखकर शर्म आती है.

मौलाना मिर्जा मोहम्मद यासूब अब्बास, मौलाना हैदर सज्जाद, प्रदेश के निवर्तमान अध्यक्ष सभाजीत सिंह, नदीम असरफ जायसी, दिनेश सिंह पटेल, असद अब्बास, इरम रिजवी, इंजीनियर इमरान लतीफ आदि लोगों ने पार्टी कार्यालय में ही रोजा खोला. संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियां व आम आदमी के हित में हैं. पार्टी का कुनबा व जनाधार राज्य में दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment