19.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022
No menu items!

रोबिन उथप्पा ने की भविष्यवाणी कहा- 4 टीमें पहुंचेगी सेमीफाइनल में, भारत हो जाएगा इनसे बाहर

- Advertisement -
- Advertisement -

स्पोर्ट्स डेस्क: टी-20 विश्व कप का रोमांच शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम खिताब जीतने के लिए एक मजबूत दावेदार मानी जा रही है। इसके साथ कई एक्सपर्ट का भी मानना है कि भारतीय टीम इस बार फाइनल में पहुंच सकती है, लेकिन भारत के पूर्व बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने जो भविष्यवाणी की है, उससे भारतीय प्रशंसकों को निराश होना पड़ रहा है। उथप्पा के मुताबिक भारतीय टीम टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगी।

इएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत दौरान उथप्पा ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के रूप में अपने चार सेमीफाइनलिस्ट चुने। उथप्पा ने कहा, “मैं एक डिस्क्लेमर के साथ शुरुआत करना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता कि भारतीय प्रशंसक बहुत खुश होंगे। लेकिन मेरे सेमीफाइनलिस्ट ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका होंगे।”

- Advertisement -

उथप्पा के यह भविष्यवाणी कई एक्सपर्ट्स के उल्ट है। क्रिकेट के कई दिग्गजों जैसे-अनिल कुंबले, टॉम मूडी, फाफ डु प्लेसिस, सैम बिलिंग्स और डैरेन गंगा सभी ने भारत को अपने सेमीफाइनलिस्ट में से एक के रूप में चुना है।

गौरतलब है कि टी-20 विश्व कप में सुपर-12 चरण के लिए सभी टीमों की घोषणा हो चुकी है। क्वालीफायर मैचों में जबरदस्त संघर्ष के साथ श्रीलंका, नीदरलैंड, जिम्बाब्वे और आयरलैंड ने इन 12 टीमों में अपना नाम शामिल किया। क्वालीफायर मैचों के बाद सुपर-12 चरण के मुकाबले अब शुरू हो चुके हैं। इस मुख्य चरण का पहला मुकाबला शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मेजबान ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड से भिड़ने के साथ शुरू हुआ।

भारतीय टीम अपने टी20 विश्व कप के अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में करेगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here