17.1 C
Delhi
Tuesday, January 31, 2023
No menu items!

राजनीति में आने के सवाल पर Ravish Kumar का जवाब, ‘लोकसभा को कोई खरीद नहीं सकता’,

- Advertisement -
- Advertisement -

Ravish Kumar on Politics: पत्रकार रवीश कुमार ने पिछले दिनों एनडीटीवी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद चर्चाएं होने लगी थीं कि वे आने वाले दिनों में क्या करने वाले हैं।

इसके बाद से उन्होंने कई इंटरव्यू दिए, जिसमें उनसे कई सवाल-जवाब किए गए। रवीश को लेकर समय-समय पर राजनीति में आने की संभावनाओं पर भी सवाल किए जाते रहे हैं। अब एक बार फिर से उनसे सवाल किया गया कि क्या वे राजनीति में एंट्री करेंगे? इसके अलावा, रवीश कुमार ने यह भी बताया कि आखिर उन्होंने एनडीटीवी से इस्तीफा क्यों दिया था।

- Advertisement -

हाल ही में बीबीसी हिंदी को दिए इंटरव्यू में रवीश कुमार से सवाल पूछा गया कि क्या वे राजनीति में आएंगे? इस पर उन्होंने कहा कि उनके कई दोस्त और शुभचिंतक कहते हैं कि उन्हें पॉलिटिक्स में आना चाहिए, लेकिन किसी भी पार्टी ने उन्हें कोई न्योता नहीं दिया है। रवीश कुमार ने इंटरव्यू में कहा, ”आप कल्पना कीजिए कि मैं लोकसभा में हूं और उनके सामने (पीएम मोदी) हूं। लोकसभा को तो कोई नहीं खरीद सकता है।” रवीश कुमार का यह इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है और अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

इंटरव्यू में रवीश ने कहा कि वही काम करना चाहिए जोकि सपने में आए। मेरे सपने में टीवी ही आता है। जब यह सपना बदल जाएगा, उस दिन मैं बदल जाऊंगा। रवीश ने इंटरव्यू में अपने इस्तीफे पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि प्रणय रॉय ने कर्ज चुकाकर अपने चैनल को बचाने का पूरा प्रयास किया था। रवीश ने कहा कि उन्होंने एनडीटीवी वाले शेयरों को अब तक नहीं बेचा है, क्योंकि उन्हें लगा कि इससे प्रणय रॉय को बुरा न लग जाए।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img