11.8 C
London
Thursday, June 20, 2024

रेणुका चौधरी ने पुलिस जवान का पकड़ा कॉलर, छुड़ाने में हुई बड़ी मुस्किल देखे वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हैदराबाद: ये वीडियो है कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी का, जिन्होंने राहुल गांधी को ईडी को समन को लेकर हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान जब पुलिसकर्मियों ने जब कांग्रेस नेता रेणुका को हिरासत में लेकर जाने लगे तो रेणुका चौधरी ने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया.

बेचारे दुबले पतले पुलिसकर्मी की हालत ख़राब हो गई और वह अपनी कॉलर रेणुका चौधरी से छुड़ा नहीं पा रहा था. इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों जैसे-तैसे रेणुका चौधरी के मजबूत पंजे से पुलिस जवान की कॉलर छुड़ाया.

बता दें कि नेशनल हेराल्ड-एजेएल सौदे से संबंधित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पार्टी के शीर्ष नेता राहुल गांधी से पूछताछ के खिलाफ आज गुरुवार को राजभवन के पास बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

कांग्रेस की तेलंगाना इकाई द्वारा “चलो राजभवन” के आह्वान के तहत पुलिस ने प्रदर्शनकारियों द्वारा राजभवन की घेराबंदी करने के प्रयास को विफल कर दिया. लोगों को राजभवन की ओर बढ़ने से रोकने के लिए तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष और पार्टी सांसद ए रेवंत रेड्डी, कांग्रेस विधायक दल के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क और कई अन्य को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया.

विरोध के कारण खैरताबाद गोल चक्कर और आसपास के इलाकों में यातायात की समस्या उत्पन्न हो गई. प्रदर्शन के दौरान एक दोपहिया वाहन में आग लगाई गई. इसके अलावा, कुछ प्रदर्शनकारियों को एक सरकारी बस में चढ़ते देखा गया. एक आंदोलनकारी ने बस की खिड़की के शीशे तोड़ दिए. प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here